दिव्या टाइम्स इंडिया।उत्तराखंड में एक बहुत ही ज्यादा हैरान करने वाला सामने आया है। पूरा मामला जान पुलिस भी दंग रह गई। एक 22 साल की लड़की शादीशुदा महिला को अपना दिल बैठी। लव-अफेयर के बाद दोनों के शादी को लेकर जमकर हंगामा हुआ। शादीशुदा महिला के दो बच्चे भी हैं।

बताया गया है कि शादीशुदा महिला सरकारी कर्मचारी है। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों को समझाकर घर भेज दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बागेश्वर जिले के कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक लड़की शादीशुदा महिला से शादी करने पर अड़ी रही। युवती के माता-पिता और शादीशुदा महिला के परिजन दोनों को समझाते रहे, लेकिन वे किसी की सुनने को तैयार नहीं हैं।

इस दौरान कोतवाली के आगे भीड़ जमा हो गई। घंटों की मुशकत के बाद वहां से पुलिस ने घर भेजा। परिजन काफी निराश होकर घरों को लौटे। एक स्कूटी में सवार होकर एक सरकारी सेवा करने वाली शादीशुदा महिला कोतवाली पहुंची। उन्होंने वहां पहले से लड़की के साथ रहने की इच्छा जाहिर की ।

शादीशुदा महिला ने पुलिस को प्राथना पत्र भी सौंपा। बताया जा रहा है कि लगभग 22 साल की युवती पिथौरागढ़ की रहने वाली है। शादीशुदा महिला के साथ उसकी रिश्तेदारी है। वह करीब एक माह से उसके साथ रह रही है। युवती के माता-पिता उसे घर ले जाने आए, पर युवती ने इनकार कर दिया।

वह कहने लगी वह महिला से शादी करेगी। महिला भी इसके लिए तैयार थी, जबकि महिला के पहले से दो बच्चे हैं। महिला के पति भी सरकारी सेवा में हैं। युवती के माता-पिता और महिला के परिजनों ने दोनों को समझाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने।

आखिर पुलिस ने दोनों को वहां से घर जाने के लिए कहा। सीओ बागेश्वर, अंकित कंडारी ने कहा कि लड़की और महिला के मामले में किसी ने भी तक कोई शिकायती पत्र पुलिस को नहीं दिया है। बताया कि पुलिस ने दोनों की काउंसलिंग कर दोनों को समझाकर भेज दिया। कंडारी ने कहा शिकायती पत्र आने के बाद ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।

By DTI