लक्सर राहुल सैनी ।लक्सर: हरिद्वार की लक्सर पुलिस ने आनंद हत्याकांड का खुलासा करते हुए संजय व मिल के चौकीदार मनोज को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के मुताबिक आनंद अपने दोस्त संजय के साथ शुगर मिल में चोरी के इरादे से घुसा था. इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड मनोज ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से दोनों पर गोली चला दी, जिससे आनंद की हत्या हो गई थी. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हत्याकांड का खुलासा किया है.


मामले के मुताबिक, 12 मार्च को घर से अपने दोस्त के साथ निकले लापता आनंद का शव जंगल में पड़ा मिला था. आनंद की मौत गोली लगने के कारण हुई थी. इसके बाद पुलिस ने आनंद के दोस्त संजय को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ में संजय ने बताया कि वह 12 मार्च की रात आनंद को लेकर शुगर मिल में चोरी करने के इरादे से घुसा था. तभी मिल के गार्ड मनोज ने उनपर गोली चला दी. गोली आनंद को लगी और वह वहीं गिर गया.
लक्सर कोतवाली पुलिस के मुताबिक, इसके बाद संजय मौके से फरार हो गया और घर जाकर सो गया. उसने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी. इसके बाद रविवार को पुलिस ने संजय को घर से हिरासत में लेकर जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ. साथ ही पुलिस ने गार्ड मनोज को शुगर मिल से भी गिरफ्तार किया. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By DTI