हरिद्वार,हर्षिता।देहरादून में हुए बेरोजगार युवाओं पर लाठीचार्ज के विरोध में आज समाजवादी पार्टी ने मोर्चा खोलते हुए इसका विरोध किया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शंभू प्रसाद पोखरियाल ने इसकी घोर निन्दा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को इस मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। और जिन पुलिस कर्मियों और अधिकारीयों ने निर्दोष युवाओं पर लाठियां भांजी है उन्हे तत्काल सस्पेंड किया जाना चाहिए। तानाशाही से जनता की आवाज को दबाया नहीं जा सकता। इसलिए मुख्यमंत्री को दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए।

सामाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुमित तिवारी ने कहा कि प्रदेश में एक के बाद एक घोटाले उजागर होते जा रहे है। पेपर लीक प्रकरण / UKSSSC पर बडी बडी बातें करने वाले मुख्यमंत्री की नाक के नीचे ये सारे काम हो रहे है और मुख्यमंत्री मौन है।

तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के नाम के कसीदे पढ़कर अपने काम की इति श्री कर लेते है। लेकिन जब कोई युवा और बेरोजगार व्यक्ति अपनी बात रखने जाए तो वह उन पर लाठियां बरसाने का काम करते है। जोकि घोर निंदनीय है।

सुमित तिवारी ने कहा कि देहरादून की सड़कों पर निहत्थे बेरोजगार युवाओं को दौड़ा दौड़ा कर पीटना ये भाजपा सरकार को बहुत महंगा पड़ेगा। जब तक युवाओं को इंसाफ नहीं मिल जाता तब तक समाजवादी पार्टी उन सभी लोगों के साथ खड़ी होकर उनको न्याय दिलाने में सहयोग करेगी। भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे जनता के उत्पीडन का भी समाजवादी पार्टी मुंहतोड़ जवाब देगी।

विरोध प्रदर्शन करने वालों में आशीष यादव, सोम प्रधान, मांगेराम प्रधान, इसरार, कमल, कपिल सैनी, तरुण शर्मा, मनोज, विकास , किरणकांत, पंकज , अशरफ, वासुधर, धर्मेंद्र कुमार, अनिल कुमार, सुरेंद्र, शशिकांत, जमील अहमद, भूपेंद्र कुमार, राहुल, संकर, जितेंद्र सिंह, राजेंद्र श्रीवास्तव, मनोहर कांत, सुरेंद्र कुमार, आशीष शर्मा, आदि लोग उपस्थित रहे।

By DTI