उज्जैन, डी टीआई न्यूज़।मध्य प्रदेश में चार्जिंग पर लगे हुए एक स्मार्टफोन में विस्फोट हो गया। यह एमपी के उज्जैन जिले की घटना है। स्मार्टफोन में तेज विस्फोट के चलते 58 साल के दयाराम नाम के बुजुर्ग की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग फोन में कुछ देख रहे थे तभी तेज धमाका हुआ। बुजुर्ग के गर्दन के नीचे गंभीर चोट आई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

मोबाइल फोन किस ब्रांड का है इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने बताया कि विस्फोट इतना तेज था कि बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। स्मार्टफोन के कई पार्ट्स बुजुर्ग के शरीर में धंस गए। मिली जानकारी के मुताबिक, दयाराम एक खेत के सामने बने दुकान में अकेले रहते थे। उनके पास एक पुराना स्मार्टफोन था।

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में बुजुर्ग के गर्दन और छाती पर गंभीर चोटें आईं। विस्फोट के बाद बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। बड़नगर थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने बताया कि मोबाइल चार्जिंग पर लगा हुआ था और संभवत बुजुर्ग उस दौरान मोबाइल को हाथ में लेकर खड़े थे, उसी दौरान यह विस्फोट हुआ है। मोबाइल किस कंपनी का है अभी इसका पता नहीं चल पाया है। जांच-पड़ताल के बाद बुजुर्गों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

By DTI