रुड़की,डीटी आई न्यूज़। देवबंद में आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर गोली चलने की घटना के बाद भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह ने क्षत्रिय समाज को लेकर एक विवादित बयान फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। इसे लेकर क्षत्रिय समाज में उबाल बना हुआ है।
शुक्रवार को बड़ी संख्या में एकत्रित होकर लोग सिविल लाइन कोतवाली पहुंचे। साथ ही कोतवाली का घेराव करते हुए महक सिंह पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की और धरने पर बैठ गए। साथ ही मुकदमा दर्ज ना होने तक कोतवाली से जाने से इंकार कर दिया। हालांकि बताया जा रहा है कि मामला तूल पकड़ता देख महक सिंह ने विवादित पोस्ट को फेसबुक से हटा दिया है।


क्षत्रिय समाज के लोगों ने भीम आर्मी के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी भी की। साथ ही कहा कि महक सिंह ने विवादित पोस्ट कर कर क्षत्रिय समाज के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। इसके बाद उन्होंने महक सिंह के खिलाफ तहरीर दी और जल्द ही मुकदमा दर्ज करने की मांग की। इस दौरान पूर्व मेयर यशपाल सिंह राणा, उदय पुंडीर, अनूप राणा, रवि राणा आदि सैकड़ों की संख्या में क्षत्रिय समाज के लोग सिविल लाइन कोतवाली में मौजूद रहे।

By DTI