नई दिल्ली।डी टी आई न्यूज़ ।कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। मंगलवार (4 मई) को बीसीसीआई के अधिकारिय़ों की बैठक में यह फैसला लिया गया। बीसीसीआई के वाइस प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला ने एएनआई से बातचीत में कहा, ” आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है, हम देखेंगे कि इसे दोबारा कब करा सकते हैं। यह रद्द नहीं हुआ है, बस फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।इसके बाद दिल्ली में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाला मुकाबला भी रद्द हो गया।

बता दें कि मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम क्वारंटीन हो गई थी। केकेआर के खिलाफ हुए मुकाबले के चलते दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहले से ही क्वारंटीन थी।
इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर और चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और ट्रेवल स्टाफ का एक सदस्य पॉजिटिव पाया गया था। जिसके बाद दोनों टीमों ने अपने आप को एक सप्ताह के लिए क्वारंटीन कर लिया था।

By DTI