हरिद्वार हर्षिता।हथियारबंद बदमाशों ने दौलतपुर गांव में एक घर में घुसकर परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर लूटपाट की और भाग निकले। घटना का पता चलते ही एसएसपी समेत अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा कर हालात का जायजा लिया।

धनोरी रोड स्थित दौलतपुर गांव में सोमवार रात को बदमाश छत के रास्ते संदीप गिरी के मकान में दाखिल हुए। घर में घुसते ही एक बदमाश ने संदीप के भतीजे आरएसएस भौरी मंडल कार्यवाह अमन गोस्वामी की कनपटी पर पिस्तोल लगाकर परिवार के अन्य सदस्यों को एक कमरे में बंधक बना लिया। घटना के दौरान घर पर संदीप, उसकी पत्नी, बच्चे और भतीजा सोए हुए थे। पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि रात 9 बदमाश मकान से सटे आम के पेड़ से छत पर आए। तीन छत पर रुक गए और छह बदमाश घर में दाखिल हो गए।

बदमाशों ने एक-एक कर सभी लोगों को डरा धमकाकर एक कमरे में बंधक बना दिया। दूसरे कमरे में रखी गोदरेज की अलमारी का ताला तोड़कर 80 हजार रुपये की नगदी, चार तोला सोना और चांदी के आभूषण एवं चार मोबाइल फोन साथ ले गए। बदमाशों के जाने के बाद डरे सहमे परिवार ने किसी तरह कमरे की खिड़की का शीशा तोड़कर खुद को बंधक मुक्त किया। और गांव में जाकर ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। ग्रामीणों ने हाथों में लाठी डंडे लेकर क्षेत्र में बदमाशों को तलाश भी किया। लेकिन उनका पता नहीं चल सका।

By DTI