हरिद्वार 27 अप्रैल,हर्षिता। हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण के अथक प्रयासों से शंकराचार्य चौक के समीप फ्लाईओवर के नीचे निर्मित स्पोर्ट्स जोन में आज दिल्ली पब्लिक स्कूल, डी0पी0एस0 रानीपुर ने
छात्र छात्राओं का बास्केटबॉल, फुटबाल और रोलर स्केटर का मैच का आयोजन कराया जिसमे डी0पी0एस0 स्कूल के 41 छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग लिया।
खेल के दौरान छात्र छात्राओं ने खेलों में भाग लेकर आनंद का लुप्त उठाया। खेल के अवसर पर हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण की और से खेलों में भाग लेने वाले बच्चों के लिए सूक्ष्म जल पान की व्यवस्था की गयी।

       इस अवसर पर डीपीएस के शिक्षकों ने स्पोट्स जोन की प्रशंसा करते हुए कहा कि एचआरडीए के उपाध्यक्ष आईएएस अंशुल सिंह लगातार हरिद्वार में खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए स्पोर्ट्स जोन का विकास कर रहे हैं। इससे युवा प्रतिभाओं को प्रेक्टिस करने का मौका मिलेगा। उन्होंने भल्ला स्टेडियम को अंतराष्ट्रीय क्रिकेट ग्राउंड के तौर पर विकसित करने की भी सराहना की। 

वहीं एचआरडीए के उपाध्यक्ष अंशुल सिंह ने सभी खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उनकी हौंसला अफजाई भी की। उन्होंने कहा कि युवाओं को खेलों के प्रति जागरुक करने के लिए एचआरडीए लगातार स्पोर्ट्स की सुविधाओं को मजबूत करने का काम कर रहा है, जो आगे भी जारी रहेगा।

By DTI