भगवानपुर,हर्षिता। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद हरिद्वार के निर्देशन पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली गंगनहर द्वारा थाना क्षेत्रान्तर्गत अवैध गौकशी करने वाले व्यक्तियों की धर पकड़ व पतारसी-सुरागरसी हेतु अलग-अलग पुलिस टीम का गठन कर थाना क्षेत्र रवाना किये गये।

पुलिस टीम द्वारा पूर्व में गौवंश का वध कर गौमांस को कब्जे में रखने तथा विक्री करने वाले आरोपियों को चिन्हित कर उनके ठिकानो एवं सम्भावित स्थानो पर दबिश दी जा रही थी।

सूचना प्राप्त हुई कि ताशीपुर रोड पर नहर की तरफ से आने वाली चकरोड से एक व्यक्ति एक सुपर स्पलेण्डर मो0सा0 पर रात्रि में गौकशी कर कुछ गौमांस पाडली गुर्जर की तरफ बेचने के लिए आ रहा है।

परिणाम स्वरूप पुलिस टीम द्वारा सूचना पर आरोपी नावेद पुत्र जाफिर निवासी ग्राम चन्दनपुर भगवानपुर थाना मंगलौर को 50 किलोग्राम गौवंश को मो0सा0 सुपर स्प्लेण्डर पर परविहन करने के जुर्म में पकडा गया।

पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि कल रात को चन्दनपुर भगवानपुर गांव के जंगल मे सरजुल पुत्र नामालूम निवासी चन्दनपुर भगवानपुर व आसिफ द्वारा एक बैल काटा गया था जिसमे से मै 50 किलो गौमांस 100रु प्रति किलो के हिसाब से लेकर आया था तथा 120रु किलो के हिसाब से पाडली गुर्जर में बेचने जा रहा था कि पुलिस ने पकड़ लिया।
आरोपी 1- सरजुल पुत्र नामालूम निवासी चन्दनपुर भगवानपुर ,2- आसिफ पुत्र नामालूम निवासी चन्दनपुर भगवानपुर मौके से फरार हो गये। तलाश जारी है।

नाम पता आरोपी –
1-नावेद पुत्र जाफिर निवासी ग्राम चन्दनपुर भगवानपुर थाना मंगलौर।

बरामदगी का विवरणः-
1- 50 किलो गौमांस
2- मो0सा0 सुपर स्प्लेण्डर

By DTI