रुड़की, हर्षिता।रुड़की के आरआर सिनेमा मेमें हिंदी फीचर फिल्म “गंगा संग रविदास” का चौथा दिन भी रहा शानदार, भगवानपुर से विधायक श्रीमती ममता राकेश ने आज रुड़की आरआर सिनेमा में आकर संत रविदास में बनी फिल्म गंगा सॉन्ग रविदास को देखा फिल्म की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा तारीफ करते हुए कहा कि संत रविदास के जीवन पर आधारित यह फिल्म समाज को जोड़ने का काम करेगी। साथ ही नई पीढ़ी को हमारे समाज के महान संतों के बारे में जानने का मौका मिलेगा। संत रविदास ने निम्न तबके के लोगों को आज से 600 साल पहले मुख्य धारा में जोड़ने का काम किया था। उनके द्वारा सनातन धर्म की रक्षा के लिए आगे आकर एक महान उदाहरण पेश किया गया। इसी ऐतिहासिक घटना को पर्दे पर उतरने वाले निर्माता, निर्देशक और कलाकारों का मैं तहे दिल से आभार व्यक्त व्यक्त करती हूं संत रविदास परभणी फिल्म को रविदास समाज नहीं नहीं सभी समाज का बढ़-चढ़कर सहयोग मिलेगा ऐसी फिल्में समाज को एक नई दिशा प्रदान करने का काम करती हैं।


उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह की फिल्में समाज में आनी चाहिए।
इस अवसर पर मौजूद फिर निर्माता राजेश मालगुडी पुरुषोत्तम शर्मा ने लोगों से अनुरोध किया है की संत रविदास के जीवन पर आधारित “गंगा संग रविदास” फीचर फिल्म देखने जरूर पहुंचे यह फिल्म समाज के उन लोगों की कहानी है जिनकी ईश्वर पर गहरी आस्था है। इसी आस्था के बल पर संत रविदास को मां गंगा ने साक्षात दर्शन भी दिए।

इस अवसर पर नीतू प्रधान ग्राम मोहना धर्मवीर प्रधान बनारसी अरविंद प्रधान ग्राम श्री चंदी शिवम करनवाल ग्राम मोलना गोविंदर अशोक चौहान, सोहन उनियाल, राजेश मालगुड़ी, पूनम सकलानी, नवल किशोर, मुकेश घनसेला, मंजू सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

By DTI