हरिद्वार, हर्षिता। डोभाल चौक पर हुए रवि बडोला हत्याकांड में फरार चार आरोपितों को भी मंगलवार को दबोच लिया। मुख्य आरोपित को पुलिस राजस्थान से पकड़कर लाई, जबकि दो अन्य आरोपितों को देर रात हरिद्वार में बहादराबाद के पास मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। दोनों की टांग पर गोली लगी है।

हरिद्वार पुलिस के साथ रात बहादराबाद क्षेत्र में मुठभेड़ में धरे गये दोनों बदमाशों का उपचार रुड़की अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल दोनों की स्थिति सामान्य और खतरे से बाहर है। पुलिस इनसे हत्याकांड के बारे में पुछताछ की तैयारी में है।
देहरादून के डोभाल चौक, रायपुर थाना क्षेत्र में रविवार रात हुए हत्याकांड में शामिल दोनों बदमाश मनीष कुमार सिंह बलिया उत्तर प्रदेश व योगेश मेरठ उत्तर प्रदेश के वांछित हैं। फिलहाल पैर में गोली लगने से दोनों का इलाज चल रहा है।
देहरादून के
रायपुर क्षेत्र के डोभाल चौक के पास रविवार को प्रॉपर्टी डीलर रवि बडोला की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। जबकि रवि के दो साथियों को घायल किया था। घटना संज्ञान में आते ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने डीजीपी को मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे। पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर मुख्य बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया ।

By DTI