देहरादून,डीटी आई न्यूज़।उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में आ रही कमी को देखते हुए प्रदेश सरकार अब आने वाले दिनों में बाजार खोलने के संबंध में विचार कर सकती है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने मंगलवार शाम को मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से इस सिलसिले में मुलाकात की। कौशिक के मुताबिक मुख्यमंत्री ने सभी पहलुओं पर गौर करते हुए इस विषय पर विचार करने का भरोसा दिया है।

1

कौशिक के अनुसार वार्ता के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि कोविड कर्फ्यूर्यू के चलते प्रदेश में व्यापारिक गतिविधियां ठप हैं, जिससे व्यापारियों के सामने आजीविका का संकट खड़ा हो गया है। उन्होंने कहा कि जब कोरोना के मामले बढ़े तो व्यापारियों ने खुद ही बाजार बंद करने की पहल की। उन्होंने कहा कि सरकार के प्रयासों के बाद कोरोना संक्रमण को लेकर राज्य में अब स्थिति नियंत्रण में है।
इसे देखते हुए व्यापारी वर्ग की ओर से मांग उठाई जा रही है कि बाजार खोलने की अनुमति दी जाए। कौशिक के अनुसार उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि कोविड की गाइडलाइन का पालन करते हुए अब बाजार खोले जाएं । नियमित रूप से बाजार खुलने पर अनावश्यक भीड़ भी नहीं होगी और जनता व व्यापारी, दोनों को सहूलियत मिलने के साथ ही कोरोना संक्रमण पर भी अंकुश लगेगा।

By DTI