हरिद्वार:हर्षिता। गुरुग्राम की एक किशोरी से हरिद्वार में एक होटल में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि किशोरी को बेहोशी की दवाई देकर दुष्कर्म किया गया था. मामला साल 2023 का बताया गया है. लड़की का आरोप है कि उसकी चाची उसे यहां बेटे की पूजा कराने के बहाने लेकर आई थी. जिसके बाद चाची ने ही अपने परिचितों से होटल में पीड़िता का दुष्कर्म करवाया. गुरुग्राम के पालम विहार थाने से ट्रांसफर होकर आई जीरो एफआईआर पर हरिद्वार नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी चाचाी सहित तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

पुलिस के अनुसार, पालम विहार थाना क्षेत्र अंतर्गत एक कॉलोनी निवासी 16 वर्षीय किशोरी ने तहरीर दी है, जिसमें बताया गया है कि 12 अगस्त 2023 को वो अपने चाचा-चाची के पास रहने गुरुग्राम आई थी. सितंबर 2023 में चाची ने उसे हरिद्वार में बेटे के नाम से पूजा करवाने की बात कही.9 सितंबर 2023 को बस में बैठते ही लड़की की चाची राम किशोर नाम के एक व्यक्ति से मिली. हरिद्वार पहुंचने पर एक होटल में दो कमरे बुक किए गये. यहां पहुंचने पर चाची का ही एक परिचित युवक मिला. चाची ने उसे भी साथ ही रहने के लिए कहा. आरोप है कि उल्टी होने पर पीड़िता को दवाई दी गई, जिसे खाते ही वह बेहोश हो गई.

लड़की का आरोप है कि जब उसे होश आया तो उसके पास में चाची का परिचित युवक लेटा हुआ था. उसने गलत काम करने का विरोध किया. जिसके बाद युवक ने कहा कि चाची के कहने पर ही ये सब हो रहा है और चाची ने किसी को कुछ भी बताने से मना किया है. आरोप है कि फिर से दवाई खिलाकर राम किशोर ने भी उससे दुष्कर्म किया.

गुरुग्राम में दर्ज जीरो एफआईआर, एक्शन में हरिद्वार पुलिस: लड़की का आरोप है कि हरिद्वार से वापस जाने के बाद भी किसी न किसी बहाने से उसकी चाची उसे राम किशोर के पास भेजती थी. नवंबर 2023 में उसे सामान देने के बहाने भेजा, जहां राम किशोर ने उससे जबरन दुष्कर्म किया. किशोरी ने चाचा के बच्चों को जानकारी दी तब परिवार को इसका पता चला. इसके बाद पूरे परिवार को मरवाने की धमकी दी गई. शहर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

By DTI