दिव्या टाइम्स इंडिया।टीवी सीरियल अनुपमा का रविवार का एपिसोड सस्पेंस और ड्रामा से लबरेज होने वाला है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का यह शो आगे और भी कई ट्विस्ट लेकर आने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया को हॉस्पिटल पहुंचने पर पता चलेगा कि सबके मुंह उतरे हुए हैं और कोई खुश नहीं है। क्योंकि उसे कान्हा जी ने सपने में आकर आश्वासन दिया है कि अनुपमा बच जाएगी, इसलिए उसे पूरी उम्मीद है कि अनु को कुछ नहीं होगा। लेकिन वह अपनी आंखों के सामने की हकीकत को कैसे इनकार करे।

तमाशा खड़ा कर देगा अनुज कपाड़िया

हॉस्पिटल में आध्या अपने पिता को बताएगी कि मम्मी हमें छोड़कर चली गई हैं पापा। यह सुनते ही अनुज कपाड़िया शॉक्ड रह जाएगा, लेकिन फिर वो खुद को संभालेगा और आईसीयू का दरवाजा पीटना शुरू कर देगा। वह कहेगा कि तुम मुझे छोड़कर नहीं जा सकतीं अनु। कान्हा जी ने कहा था मुझसे कि तुम मेरी बात टाल सकती हो लेकिन कान्हा जी की बात नहीं टाल सकतीं। अनुज कपाड़िया हॉस्पिटल में हंगामा खड़ा कर देगा और तब हॉस्पिटल का स्टाफ उसे पकड़कर वहां से हटाने की कोशिश करेगा।

हॉस्पिटल में होगा यह बड़ा चमत्कार

इसी बीच कुछ ऐसा होगा कि डॉक्टर्स भी दंग रह जाएंगे। अनुपमा की आंखों की पलकों में हल्का सा मूवमेंट होगा और नर्स इस बात को नोटिस कर लेगी। तभी अनुपमा की हर्ट बीट फिर से चल पड़ेगी और डॉक्टर्स फिर एक बार कोशिश करना शुरू कर देंगे। डॉक्टर्स भी कहेंगे कि यह तो चमत्कार हो गया, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। अनुपमा की सलामती के लिए दुआ कर रहा हर शख्स फिर एक बार खुशी से झूम उठेगा और उसके लिए प्रार्थना करना शुरू कर देगा। अब देखना यह है कि आगे कहानी में क्या होगा?

By DTI