ऋषिकेश,मनीषा वर्मा।उत्तराखंड बोर्ड रामनगर नैनीताल ने आज हाईस्कूल व इण्टर के बोर्ड परीक्षा परिणाम जारी कर दिए।
जिसमे सरस्वती विद्या मन्दिर इण्टर कॉलेज आवास विकास ऋषिकेश के विद्यार्थियों ने इस बार भी बाजी मारी।
विद्यालय स्तर पर हाईस्कूल में प्रथम पीयूष भट्ट 500 में से 471(94.2%), अभिनव सिंह 463(92.6%) तृतीय तनीषा कंसवाल 500 मे से 461 ( 92.2%)स्थान प्राप्त किया।
वही इण्टर में प्रथम अर्पित बड़थ्वाल के 500 में से 492 अंक प्राप्त किये ( 98.4%) स्थान प्राप्त किया। सौरभ बड़थ्वाल के 500 में से 480 अंक प्राप्त किए (96%) द्वितीय स्थान प्राप्त किया । एवं तृतीय ज्योति रावत ने 500 में459 अंक प्राप्त किए(91.8%) ।
विद्यालय के प्रधानाचार्य राजेन्द्र प्रसाद पाण्डेय ने सभी विद्यार्थियों के इस अति प्रशंसनीय परीक्षा परिणाम के लिए विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों व विद्यालय परिवार को शुभकामनाएं दी। व बताया कि यह गौरव का विषय है कि इस बार भी विद्या मन्दिर आवास विकास के विद्यार्थियों ने ऋषिकेश व विद्यालय का नाम रोशन किया है सभी बधाई के पात्र है ।

वही परीक्षा प्रभारी सतीश चौहान व सहायक परीक्षा प्रभारी कर्णपाल बिष्ट ने बताया कि हाईस्कूल में 187 छात्र छात्राएं पंजीकृत थे जिसमें प्रथम श्रेणी में विद्यार्थी ,द्वितीय श्रेणी में विद्यार्थी तृतीय श्रेणी में उत्तीर्ण हुए।
इंटरटरमीडिएट में 191 छात्र छात्राएं पंजीकृत थे।
सभी उत्तीर्ण विद्यार्थियों को अपनी शुभकामनाएं व बधाई दी।
वही विद्यालय के मीडिया प्रभारी नरेन्द्र खुराना ने भी सभी विद्यार्थियों को उनके इस प्रशंसनीय परीक्षाफल की शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर रामगोपाल रतूड़ी, मनोज पन्त, आरती बड़ोनी, अनिल भण्डारी ,नन्द किशोर भट्ट, सुनील बलूनी ,रजनी गर्ग आदि उपस्थित थे।

By DTI

error: Content is protected !!