डीटी आई न्यूज़।आंध्र प्रदेश, नेल्लोर: * सीसीआरओ ने वाकाडु पुलिस स्टेशन के पुलिस उप-निरीक्षक श्री बोज्य नायक को कोरोना सम्मान पुरस्कार से सम्मानित किया, कोरोना लॉकडाउन के दौरान वाकाडु पुलिस ने उन गरीबों को मुफ्त आपूर्ति प्रदान की जो आपदा के दौरान काम नहीं कर सकते थे या नहीं रह सकते थे।

आंध्र प्रदेश, नई दिल्ली स्थित अपराध नियंत्रण और अनुसंधान संगठन ने वाकाडु पुलिस और निबंध भोज नायक की सेवाओं के सम्मान में निबंध भोज नायक कोरोना वारियर्स पुरस्कार की घोषणा की है, जो लॉकडाउन आपदा के दौरान गरीबों के साथ खड़े रहे। कोरोना वायरस के प्रसार की रोकथाम।

इसलिए एपी सी.सी.आर.ओ. वाकाडु पी.एस. पुलिस उप-निरीक्षक ने उन्हें पुरस्कार विजेता CCRO, COVID योद्धा सम्मान से सम्मानित किया। प्रदेश अध्यक्षों डॉ. रायपति राजदूत थे, उन्होंने कहा
जीवन यापन के लिए जिले और राज्य की सीमाओं के पार आए प्रवासी श्रमिकों को भिखारियों सहित आवश्यक वस्तुओं की मुफ्त आपूर्ति की गई।
स्थानीय अधिकारियों द्वारा प्रदान की गई जानकारी के अनुसार, सीसीआरओ आंध्र प्रदेश दिल्ली को सूचना भेजता है और सीसीआरओ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री प्रशांत डोबरियाल और स्थानीय केवीसी लीडर्स टीम के दिशानिर्देशों के माध्यम से उनकी पहचान करता है। इस विशेष बैठक में प्रदेश महासचिव डॉ. थॉमस राज, राज्य सचिव डॉ. प्रेमकुमार, सीसीआरओ जिला समिति वेमू दिनकर बाबू, रेव. नोवा, अजय सुंदरु और एम. अविनाश ने भाग लिया. कार्यक्रम में आमंत्रित सम्मानित मुख्य अतिथि वाकाडु कृषि विपणन सोसायटी के अध्यक्ष कोडवालुरु भक्तवत्सला रेड्डी, वाकाडु सीआई हरिकृष्णा, केवीसी के अध्यक्ष वेमू दिनकर बाबू, वाकाडु के उप सरपंच पापरेड्डी राजशेखर रेड्डी और अपराध नियंत्रण और अनुसंधान संगठन की टीम थे।

By DTI

error: Content is protected !!