नासिक,डीटी आई न्यूज़। हर व्यक्ति की चाहत होती है कि वह अपना जन्मदिन खास अंदाज में मनाए। यहां तक की लोग इसे यादगार भी बनाना चाहते हैं। हालांकि जन्मदिन पर केक काटना भी एक हिस्सा होता है। अक्सर आपने लोगों को जन्मदिन पर अलग-अलग तरह के केक काटते देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी किसी के जन्मदिन पर एक साथ 550 केक काटते देखा है? शायद ही किसी ने देखा होगा। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति ने एक साथ 550 केक काटकर अनोखे अंदाज में अपना जन्मदिन मनाया।
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर तीन टेबल लगे हैं। वहीं एक व्यक्ति दोनों हाथों में चाकू पकड़ा है और एक के बाद एक केक काट रहा है। वहां मौजूद आसपास लोग इसको काफी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। केक काटते हुए शख्स का नाम सूर्या रतूड़ी बताया जा रहा है।


वहां मौजूद लोगों ने इस पल को अपने फोन में कैद किया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जिसके बाद देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया। यहां तक की वीडियो आप देख सकते हैं कि केक काट रहे शख्स के साथ-साथ किसी ने भी मास्क नहीं लगा रखा है और न ही सोशल डिस्टनसिंग का पालन कर रहे हैं।


जब यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुई तो स्थानीय लोगों ने सूर्या रतूड़ी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवानी शुरू कर दी। अगर देखा जाए तो यह कोई पहला मामला नहीं है जिसमें जन्मदिन मनाने के तरीके ने सुर्खियां बटोरी हो। इसे पहले भी ऐसे तमाम वीडियोज में जन्मदिन मनाने के तरीकों के कारण लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र से अब भी कोरोना के कई मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में इस तरह से लोगों को इकट्ठा होकर जश्न मनाने से कोरोना का कारण बन सकता है

By DTI

error: Content is protected !!