सितारगंज,डीटी आई न्यूज़।बाढ़ पीड़ितों से मिलकर लौट रहे क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा को गोठा गांव में राजस्व ग्राम घोषित करने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे ग्रामीणों ने रोक लिया। एक ग्रामीण वाहन के आगे जमीन पर लेट गया। इस पर विधायक के गनर ने ग्रामीणों को वाहन के सामने से हटाने की कोशिश की तो भीड़ ने विधायक के उसे पीटकर घायल कर दिया।
उसकी वर्दी फाड़ डाली। इस मामले में घायल गनर की ओर से 6 नामजद समेत 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। घायल गनर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विधायक बहुगुणा अपने गनर अमित कुमार के साथ बुधवार को लौका, गोठा, गुरुनानक नगरी में बाढ़ प्रभावितों से मिलने गए थे। वहां से लौटते वक्त गोठा गांव में ग्रामीण सतेंद्र ने समर्थकों के साथ विधायक का वाहन रोक दिया। ग्रामीण राजस्व गांव की मांग करने लगे।

गनर अमित ने बताया कि वह ग्रामीणों को समझा-बुझाकर रास्ता खाली करने की अपील कर रहे थे। इसी बीच प्रदर्शनकारी उग्र हो गए। ग्रामीणों ने गनर की वर्दी फाड़ डाली और मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि ग्रामीण गनर को जान से मारने की धमकी देने लगे। मारपीट में गनर घायल हो गया। वहीं विधायक की सूचना पर कोतवाल प्रकाश सिंह दानू ने मौके पर पहुंचकर उनका वाहन निकलवाया
इस मामले में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कोतवाली पहुंचकर घटना की जानकारी ली। कोतवाल ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात गनर की तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर सतेंद्र, अविनाश निवासी लौका, सुरेंद्र, दलीप निवासी गोठा, जोगेंद्र, राजेंद्र प्रसाद निवासी नई बस्ती गोठा समेत 15 अन्य अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो
बुधवार को विधायक सौरभ बहुगुणा लौटकर गोठा पहुंचे तो ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में विधायक कार में बैठे हैं। इस दौरान कुछ ग्रामीण विधायक से वार्ता के लिए कार से उतरने की जिद कर रहे थे। विधायक ने ग्रामीणों को वार्ता के लिए अपने आवास पर आने को कहा। वीडियो में विधायक कहते सुनाई दे रहे हैं कि सतेंद्र राजनीति कर रहा है। ग्रामीण, सतेंद्र को वहां से हटा दें तो वह सभी ग्रामीणों से वार्ता करेंगे। इसी दौरान हंगामा शुरू हो गया। ग्रामीण और महिलाएं विधायक के वाहन के आगे नारेबाजी करने लगते हैं।

सौरभ बहुगुणा ने कहा मैं बुधवार को गुरुनानक नगरी, गोठा, लौका में बाढ़ प्रभावितों से मिलकर लौट रहा था। गोठा में कुछ ग्रामीणों ने मार्ग अवरुद्ध कर दिया। इस दौरान गनर के साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ दी। मैंने कोतवाल को सूचना दी। गनर ने पुलिस को तहरीर सौंपी है। कानून अपना कार्य करेगा।

By DTI

error: Content is protected !!