देहरादून डीटीआई न्यूज़।अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत व पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत की मुलाकात पर तंज कसने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने दोनों नेताओं की तुलना फ्यूज बारूद से की है। हरक ने कहा कि इन मुलाकातों से कोई फ्रक नहीं पड़ेगा।
ये फ्रक तो तब पड़ता है कि जनता क्या चाहती है। त्रिवेंद्र व हरीश भाई आपस में मिले हैं तो यह अच्छी बात है। मेरा भी मन हरीश भाई को मिलने को करता है। त्रिवेंद्र भाई तो थोड़ा कटा-कटा रहता है। कहा कि उत्तराखंड छोटा सा प्रदेश है और छोटी सी बगिया है इसमें सुंदर फूल खिले और हरियाली हो, इसी के साथ हम सभी को आगे बढ़ना चाहिए। आपको बता दें कि रविवार को पूर्व सीएम हरीश व त्रिवेंद्र की डिफेंस कालोनी में एक कार्यक्रम में अचानक मुलाकात हुई।

हालांकि, यह मुलाकात पूरी तरह से सामान्य रही, लेकिन कुछ लोग इसके राजनीतिक निहितार्थ निकालने में भी पीछे नहीं रहे। पूर्व सीएम हरीश अक्सर त्रिवेंद्र रावत सरकार के कार्यकाल में उनके कई कामों की सार्वजनिक प्रशंसा भी कर चुके हैं।

सोमवार को कैबिनेट मंत्री हरक रावत से जब इस मुलाकात के बारे में पूछा गया तो तंज कसने से नहीं चूके। हरक बोले कि मैंने भी मीडिया में दोनों की मुलाकात का फोटो देखा है पर इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।
क्योंकि राजनीतिज्ञों का ऐसा मिलना-जुलना सामान्य रूप है। मुझे नहीं लगता है इससे कोई भूचाल जाएगा। हरक यहीं नहीं रूके और कहा कि माना कि कोई बारूद है, अगर एक बार उसका प्रयोग कर दिया जाए और दोबारा किसी चीज में उसे भरेंगे तो मुझे नहीं लगता कि कोई बड़ा धमाका होने की उम्मीद कर सकते हैं।

By DTI

error: Content is protected !!