हरिद्वार डीटीआई न्यूज़: सांप की केंचुली दिलाने के नाम पर एक महिला के साथ बदमाशों ने मारपीट कर जेवरात लूट लिया. मामले में कनखल थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि, एक आरोपी अभी भी फरार है. आरोपियों के कब्जे से महिला से लूटे गए जेवरात तथा उनकी निशानदेही पर मारपीट में प्रयुक्त पत्थर बरामद किया गया है.

कनखल थानाध्यक्ष दीपक कठैत ने बताया कि जगजीतपुर में मातृसदन के समीप जंगल में एक महिला के साथ बदमाशों ने मारपीट कर जेवरात लूट लिए थे. महिला के पुत्र ने घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया था. मामले की विवेचना जगजीतपुर चौकी इंचार्ज एसआई खेमेंद्र गंगवार को सौंपा गया. जिसके बाद पुलिस टीमों का गठन कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगाया गया.मुखबिर की सूचना पर एसआई खेमेंद्र गंगवार ने पुलिस टीम के साथ मातृसदन पुल के समीप से सुशील नाथ, शाहरुख नाथ और जम्मी नाथ को लूटे गए पीली धातु की 3 कंगन, एक अंगूठी के साथ गिरफ्तार किया है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि सांप की केंचुली की तलाश कर रही महिला की मुलाकात सुशील नाथ से हुई थी. सुशील नाथ ने महिला को केंचुली दिलाने के लिए मातृसदन के पास पुल पर बुलाया. जहां आरोपी सुशील नाथ, शाहरुख नाथ और जम्मी नाथ महिला को मिले.
महिला को जेवरात पहने देखकर उन्होंने उसे लूटने तथा जान से मारने की योजना बनायी. योजना अनुसार सुशील नाथ व जम्मी नाथ ने महिला को शाहरुख नाथ के साथ मोटरसाइकिल पर सांप की केंचुली दिलाने के लिए जंगल में भेज दिया. जंगल में महिला के सिर पर पत्थर से वार कर जेवरात लूट लिए और महिला को मृत समझकर फरार हो गए.

जिसके बाद आरोपियों ने लूटे गए जेवरात को आपस में बांट लिया. जिसमें से एक कंगन सुशील नाथ ने अपने पुत्र फुंकार नाथ को बेचने के लिए दे दिया. फुंकार नाथ की तलाश की जा रही है. पुलिस ने कहा उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

By DTI