रुड़की। गगन नामदेव की रिपोर्ट। दिल दिया है जान भी देंगे ए वतन तेरे लिए…. विकास किया है विकास करेंगे…. कुछ यही गाने गुनगुनाते हुए शहर विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी प्रदीप बत्रा लगातार आगे बढ़ रहे हैं। हर समय जनता के बीच रहने वाले विधायक प्रदीप बत्रा ने अब घर-घर दस्तक देना शुरू कर दिया है। जिसमें वह सभी को बता रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को और मजबूत करना क्यों जरूरी है।

वह बता रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले साढ़े 7 सालों में देश को बहुत आगे बढ़ाया है। एक नहीं कई ऐतिहासिक निर्णय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा लिए गए हैं। जम्मू कश्मीर में धारा 370 समाप्त की है। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू कराया है। आमजन को सत्ता का एहसास कराया है। किसान सम्मान निधि चालू की है गरीबों के बैंक खाते खोले गए हैं । आयुष्मान कार्ड की सुविधा प्रदान की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तभी और मजबूत होंगे जब हर चुनाव में भाजपा को जीत होगी। विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी प्रदीप बत्रा ने कहा है कि राष्ट्रवाद का मुद्दा जितना हावी होगा उतना ही भारत देश को मजबूती मिलेगी। विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा है कि एक सुरक्षा का माहौल भाजपा सरकार ही दे सकती है। अपराधियों को संरक्षण देने वाली पार्टियां कभी भी आमजन को सुरक्षा का माहौल नहीं दे सकती।

रुड़की में भाजपा में द्वार प्रदीप बत्रा ने डोर टू डोर जाकर वोट मांगी

भाजपा की केंद्र सरकार हो या राज्य सरकार। सभी के पास एक विजन है । इस विजन के तहत ही राष्ट्र और समाज का तेजी से विकास हो रहा है। दिल्ली और देहरादून के बीच का सफर कम हो गया है। रुड़की में कांवड़ पटरी का विस्तारीकरण होने से आमजन को आवागमन में सहूलियत हुई है। वही इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं और आमजन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी , विधायक प्रदीप बत्रा जिंदाबाद के नारे लगाए।

By DTI