हरिद्वार गगन नामदेव। हरिद्वार के थाना कनखल थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रेमनगर आश्रम चौक फ्लाईओवर पर आज दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमे बाइक से फरीदाबाद लौट रहे एक 25 साल के युवक ललित सागर की फ्लाईओवर से नीचे गिरने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गंभीर अवस्था मे एक निजी अस्पताल भिजवाया लेकिन तब तक युवक दम तोड चुका था।

जानकारी के अनुसार 27 फरवरी को फरीदाबाद हरियाणा से बाइक पर ललित सागर उम्र 25 वर्ष परिजनों के साथ ऋषिकेश घूमने आया था। इस दौरान वह सभी लोग नीलकंठ महादेव के मंदिर भी गए। बुधवार को मृतक के बाकी परिचित कार से जबकि मृतक अपनी एवेंजर बाइक पर दोपहर के समय फरीदाबाद के लिए निकले।

अभी बाइक सवार प्रेमनगर फ्लाईओवर पर ही पहुंचा था की तेज गति से चल रही बाइक अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर की साइड से टकराई और युवक बाइक से छिटक कर कई मीटर नीचे सड़क पर आ गिरा। मौके पर मोजूद लोगों की सूचना पर कनखल थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और युवक को गंभीर हालत में सिटी अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया है।

ऋषिकेश से मृतक परिचितों की स्कॉर्पियो गाड़ी के साथ साथ ही हरिद्वार तक आया था, लेकिन हरकी पैड़ी पर वह कार से आगे निकल गया और करीब दो किलोमीटर आगे आकर कनखल क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त होकर मौत का शिकार हो गया।

कनखल क्षेत्र में फ्लाईओवर पर दुर्घटना के बाद जाम लगा था जिसे देख पीछे से आ रही परिचितों की गाड़ी भी रुक गई, लेकिन जब अपने साथी की बाइक ही क्षतिग्रस्त पड़ी देखी तो सबके होश उड़ गए ।

By DTI