हरिद्वार: डीटी आई न्यूज़।रानीपुर कोवताली क्षेत्र में शनिवार शाम एक युवती के चक्कर में दो पक्षों में चाकूबाजी हो गई. इस दौरान एक पक्ष के दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तत्काल पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया. वहीं, इस झगड़े में दूसरे पक्ष का एक युवक भी मामूली रूप से चोटिल हुई है.
कोतवाली रानीपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे सेक्टर-5 स्टेडियम में एक युवती को लेकर युवकों के दो गुटों की बीच कहासुनी हो गई थी. कुछ ही देर में ये कहासुनी मारपीट में बदल गई. तभी एक पक्ष के एक युवक ने चाकू निकाला और दूसरे पक्ष के दो युवकों पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए, जिसके चलते दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. युवकों को तत्काल सिटी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पहले जिला चिकित्सालय और फिर वहां प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.


घायल युवकों में एक युवक वरिष्ठ अधिवक्ता का पुत्र बताया जा रहा है. दोनों गुटों के युवक कनखल और ज्वालापुर क्षेत्र के रहने वाले हैं. इस घटना की सूचना पुलिस को भी अस्पताल द्वारा दी गई. कोतवाली रानीपुर इंचार्ज अमर चंद शर्मा ने बताया कि कनखल और ज्वालापुर क्षेत्र के कुछ युवक भेल सेक्टर 5 स्थित स्पोर्ट्स स्टेडियम आए हुए थे. तभी मोक्ष चौहान निवासी जगजीतपुर की आयुष और करण निवासी सुभाष नगर ज्वालापुर से पहले कहासुनी हुई
इसके बाद मोक्ष ने दोनों पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए, जिसके बाद दोनों को सिटी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने पहले जिला चिकित्सालय भेजा गया, जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और जल्दी हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

By DTI

error: Content is protected !!