Haridwar.DTI News: भगवानपुर: प्रेमराजपुर गांव के चौक पर गैंगवार में बदमाश के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाश अपने कुछ साथियों के साथ चौक पर खड़ा था। उसी दौरान करीब छह युवक बाइक पर आए और हमला कर दिया। बदमाश के सिर पर धारदार हथियार और गोली के निशान हैं। हत्या की इस घटना को तीन दिन पहले मृतक पर दर्ज हुए हमले के बदले से जोड़कर देखा जा रहा है।

शुक्रवार को भगवानपुर थाना क्षेत्र के प्रेमराजपुर गांव निवासी गैंगस्टर दीपक सैनी का करौंदी गांव निवासी रोहित राणा से वर्चस्व को लेकर विवाद चल रहा है। शुक्रवार दोपहर दो बजे गैंगस्टर दीपक सैनी का साथी कुणाल फौजी उर्फ बाबू निवासी सुनहरा ( 25 ) अपने कुछ साथियों के साथ खड़ा था। इसी दौरान बाइकों पर सवार होकर करीब छह युवक वहां पर आए।

इन्होंने आते ही बाबू और उसके साथियों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया । एकाएक हुए हमले से सभी लोग हतप्रभ रह गए। हमले में बाबू के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। आननफानन में बाबू का दोस्त सन्नी त्यागी उसे लेकर पहले रुड़की के एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाबू के सिर में
धारदार हथियार से चोट का गहरा निशान के साथ ही गोली का निशान भी मिला है। जिससे उसके सिर में गोली मारे जाने की भी आशंका है। थाना प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि 20 जून को रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में करौंदी निवासी सुरेश राणा को बंधक बनाकर दीपक सैनी गैंग ने हमला किया था। जिसमें सुरेश राणा बुरी तरह से घायल हो गए थे। इस मामले में गंगनहर कोतवाली में दीपक सैनी और मृतक बाबू समेत आठ पर मुकदमा दर्ज हुआ था। बाबू की हत्या को सुरेश राणा पर हुए हमले के बदले से जोड़कर देखा जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया की आरोपितों की धरपकड़ के प्रयास जारी है।

By DTI

error: Content is protected !!