चड़ीगढ़,डीटी आई न्यूज़।स्टूडेंट असोसिएशन ऑफ फिजीकल थैरेपी (एसएपीटी इंडिया) द्वारा विश्व फिजीयोथेरेपी सप्ताह के अंतर्गत भारत के प्रतिष्ठित चिकित्सा संस्थान पीजीआई चंडीगढ में 11 सितंबर 2022 को आयोजित होने वाले प्रथम राष्ट्रीय अधिवेशन “एसएपीटीकोन2022” के ब्राउसर का उत्तराखंड के यशस्वी मुख्यमंत्री श्रीमान पुष्कर सिंह धामी जी ने विमोचन किया।
इस मौके पर मा0 मुख्य मंत्री ने एसोसिएशन के कार्यो की जानकारी ली व मार्गदर्शन किया एवं एसएपीटी इंडिया को शुभकामनाऐ प्रेषित की ।

साथ ही भारत के पूर्व शिक्षा मंत्री डा0 रमेश पोखरियाल “निशंक “,पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखंड एवं मा0 सासंद हरिद्वार और उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री श्री अजय जी भाईसाहब ने भी ब्राउसर का विमोचन किया व कहा कि युवाओं के राष्ट्र निर्माण अपनी भूमिका निभानी चाहिए और एसएपीटी इंडिया को शुभकामनाऐ प्रेषित की।

इस अधिवेशन में देश भर के फिजीयोथेरेपीसट, डाक्टर, नर्सिंग,छात्र व अन्य हेल्थकेयर प्रोफेशनल हिस्सा लेंगे।


इस मौके पर एसएपीटी इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिरुद्ध उनियाल ने माननीय मुख्यमंत्री महोदय, परम आदरणीय निशंक जी व संगठन मंत्री महोदय का धन्यवाद व्यक्त किया ।उन्होने बताया कि 10 सितंबर को वर्कशाप, 11 सितंबर को राष्ट्रीय अधिवेशन व शाम को कोरोना वारियर्स को समर्पित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करवाया जाएगा। साथ ही उन्होने सभी हेल्थकेयर प्रोफेशनल से इस अधिवेशन में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की।इस मौके पर श्री खेमराज उनियाल जी, श्री संजय सिंधवाल जी आदि सदस्य उपस्थित रहे।

By DTI