हरिद्वार, डीटी आई न्यूज़।डॉ मनु शिवपुरी ब्रांड एंबेसडर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ ने कहा आज का दिन हमने कुछ खास बच्चों के साथ जो कि बच्चो के घर “बाल गृह” में रहते हैं उनके साथ कुछ समय बिताने का निर्णय लिया ।जब भी हम जाते हैं और उनसे बातें करते हैं तो वो खिल जाते हैं खुश हो जाते हैं इसी वजह से जब भी कुछ दिन  हो जाते हैं तो हमारा प्रयास भी शुरू हो जाता है कि हम जाएं और उन बच्चों से मिलकर उनके साथ कुछ समय बिताए।

उनको कुछ अच्छा सीखाने की कोशिश कर सके। इनकी जिंदगी के लिए कुछ दुआ करे, कुछ सिखा सकें जो की इनके जीवन भर जीवन निर्माण में काम आ सके। क्योंकि थोड़ी देर जाने में सही सार्थकता तभी है जब हमारी कोई बात उनके मन में बस जाए और इन्हें अच्छी दिशा मिल जाए।

इन सभी के लिए कलरफुल टी-शर्टस,स्टेशनरी अल्पाहार एवं फल लेकर गए हैं ।कपड़ो के रंगों जैसे कुछ रंग ..इनकी  जिंदगी में भी भर सके और इन्हें खुश कर सके।यही मेरा प्रयास है मेरा मोटिवेट करने का तरीका.. निश्चित रूप से इनके मन में उम्र भर प्रभाव  रखेगा। पिछले वक्त के मोटिवेशन का प्रभाव भी बच्चो में दिखा।

इंजिनियर गौरव शांडिल्य इंजीनियर अर्क शर्मा इंजिनियर अर्थ शर्मा सीए मृणाली शर्मा आप सभी ने बहुत अच्छे तरीके से बच्चो को भविष्य निर्माण के लिए बहुत अच्छी बाते समझाई ,बच्चो को तरह तरह से सीखने का प्रयास किया।
अनिता गोयल ,नमिता गोयल जी मनीषा शर्मा ललित बगडोलिया मधुरक्षी सनवीर , नयनसी सन्नी मल्होत्रा , गौरव शांडिल्य, सोनम आभास शर्मा एवम् मेरे परिवार का धन्यवाद आप सभी ने ये सब व्यवस्थाये बनाने हेतु सहयोग प्रदान किया । डॉ मनु शिवपुरी ने कहा बाल गृह हमारे समाज की जिम्मेदारी है वो बच्चे हम सब के होते हुए अकेला पन महसूस न करे ,हम सभी को अपने ऐसे प्रयास रखने चाहिए ।अतः हम यही प्रयास करते हैं कि समय समय पर जाते रहे एवम् उन बच्चो को मार्ग दर्शन देते रहे।

By DTI