कानपुर,डी टी आई न्यूज़।कानपुर के बिल्हौर के त्रिवेणी गंज मोहल्ले में बीआईसी मैदान में बुधवार को क्रिकेट खेलते समय दसवीं कक्षा का छात्र बेहोश होकर पिच पर गिर पड़ा। परिजनों ने सीएचसी बिल्हौर में भर्ती कराया। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बिना किसी बीमारी के बालक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। उधर, सीएचसी प्रभारी डॉ. दिलीप सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया छात्र की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है।


बलराम नगर त्रिवेणी गंज में पीडब्लूडी सामग्री स्थल के पास अमित पांडेय, पत्नी संगीता और दो पुत्रों अनुज व हर्षित के साथ रहते हैं। उनका बेटा अनुज (16) घर के नजदीक स्थित सूरज मुखी हाईस्कूल में दसवीं कक्षा का छात्र था। पिता अमित पांडेय ने बताया कि स्कूल की अर्द्धवार्षिक परीक्षा चल रही है। बुधवार को छुट्टी होने से सुबह कोचिंग पढ़ने के बाद अनुज घर के पास बीआईसी मैदान में दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गया था।
बैटिंग के दौरान शॉट लगने के बाद अनुज रन ले रहा था, तभी बेहोश होकर बीच पिच पर गिर गया। चचेरे भाई अभिषेक पांडेय ने बताया कि दोस्तों ने पानी का छीटा मारकर होश में लाने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद बाद परिजनों के साथ सीएचसी ले गए, वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अभिषेक ने बताया कि अनुज पढ़ने में बहुत होशियार था, उसे कोई बीमारी भी नहीं थी।

By DTI