हरिद्वार,डीटी आई न्यूज़।हरिद्वार/ज्वालापुर के तांत्रिक के लखनऊ की लड़की को दिल्ली बुलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। खुद को तांत्रिक बताने वाले युवक के खिलाफ युवती की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। ज्वालापुर कोतवाल महेश जोशी के मुताबिक लखनऊ निवासी एक युवती ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसकी पांच महीने पहले ज्वालापुर के रामनगर में रहने वाले राज गुरुजी नाम के तांत्रिक से फोन पर बात हुई थी।

इसके बाद से आरोपी युवती से लगातार बात कर रहा था। युवती का कहना है कि आरोपी ने 14 मार्च को उसे दिल्ली में मिलने के लिए बुलाया। जिसके बाद युवती बस से दिल्ली पहुंची। खुद को तांत्रिक बताने वाला युवक राज यहां पहले से मौजूद था। युवती का कहना है कि आरोपी इसके बाद उसे कमरे में लेकर गया।
युवती ने बताया कि सफर से थक गई थी और सो गई। आरोपी राज दूसरे कमरे में बैठ गया। युवती का कहना है कि दो बजे के करीब आरोपी उसके कमरे में आया और उसकी परेशानी दूर करने के लिए बोलने की बात करते हुए स्केच पैन से उसके पैर पर कुछ लिखने के साथ ही फूंक मारने लगा।
युवती का आरोप है कि इसके बाद आरोपी ने उसका मुंह बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। बताया कि इसके बाद आरोपी वहां से भाग गया। युवती ज्वालापुर कोतवाली पहुंची और मुकदमा दर्ज कराया। कोतवाल महेश जोशी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

By DTI