हरिद्वार, डी टी आई न्यूज़।पंडित पूर्णानन्द तिवारी लॉ कालेज में सोमवार को दूल्हा सीधे बारात से परीक्षा देने पहुंच गया। इस दौरान छात्र की नवविवाहित पत्नी और परिजन बाहर इंतजार कर रहे थे। परीक्षा देने के बाद छात्र पत्नी और परिजनों के साथ घर के लिए रवाना हुआ श्यामपुर गाजीवाली और परिजनों के साथ घर के लिए रवाना हुआ । श्यामपुर गाजीवाली निवासी एलएलबी पंचम सेमेस्टर के छात्र तुलसी प्रसाद उर्फ तरुण जोशी की बारात पांच फरवरी को हरियाणा के हिसार में बरवाला गांव गयी थी।

छह फरवरी को तुलसी प्रसाद की पांचवें सेमेस्टर की परीक्षा ज्वालापुर के कॉलेज में होनी थी। विवाह की रस्में पूरी करने के बाद तुलसी प्रसाद नवविवाहित पत्नी सिद्धि जोशी, अपनी बहन और बहनोई के साथ हिसार से सीधे कालेज पहुंचा। कालेज में ड्रेस कोड लागू होने की वजह से उसने प्राचार्य अशोक कुमार तिवारी से दूल्हे के लिबास में ही परीक्षा देने की अनमुति मांगी।
छह फरवरी को तुलसी प्रसाद की पांचवें सेमेस्टर की परीक्षा ज्वालापुर के कॉलेज में होनी थी । विवाह की रस्में पूरी करने के बाद तुलसी प्रसाद नवविवाहित पत्नी सिद्धि जोशी, अपनी बहन और बहनोई के साथ हिसार से सीधे कालेज पहुंचा। कालेज में ड्रेस क लागू होने की वजह से उसने प्राचार्य अशोक कुमार तिवारी से दूत. लिबास में ही परीक्षा देने की अनमुति मांगी।

छात्र की मजबूरी को देखते हुए प्राचार्य ने उसे परीक्षा देने की अनुमति दे दी। कालेज प्रबंधन ने छात्र को सुखद दाम्पत्य और उज्ज्वल भविष्य का आशीर्वाद देकर विदा किया। अशोक कुमार तिवारी ने कहा कि कैरियर के प्रति छात्र तुलसी प्रसाद की गंभीरता सभी के लिए प्रेरणादायी है।

By DTI