कानपुर,डी टी आई । कानपुर देहात में एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है। एक 10 साल के किशोर को अपनी ही खाला से मोहब्बत हो गई है। इस मोहब्बत में मां और बेटे जैसा प्यार नहीं, बल्कि किशोर के मन में खाला को लेकर प्रेमिका वाली मोहब्बत पनप रही है।
वह कई बार अश्लील हरकत तक चुका है। जिसको लेकर पूरा परिवार परेशान है। गुरुवार को खाला किशोर को लेकर जिला अस्पताल आई। अकबरपुर ब्लॉक के बारा क्षेत्र के रहने वाले प्राइवेट कर्मी के परिवार में पत्नी, चार बच्चे हैं। इसी घर में सास और साली भी रहती हैं।
प्राइवेट कर्मी के सबसे छोटे बेटे की उम्र 10 वर्ष है। वह पिछले कई माह से घर में पिता से अश्लील बातें और गाली-गलौज तक करता आ रहा। साथ ही खाला से मोहब्बत करता है। अपने अब्बू से वह यहां तक बोल चुका है कि मेरी शादी खाला से ही करवाना, कई बार घर में अश्लील हरकतें भी कर चुका है।


हरकतें बढ़ीं, तो परिवार हुआ परेशान
उम्र छोटी होने की वजह से पहले घर के लोग अनदेखी करते रहे। धीरे-धीरे उसकी हरकतें बढ़ीं, तो परिवार के लोग तनाव में आ गए। हाल यह है कि खाला को किसी भी गैर मर्द के सामने निकलने तक नहीं देता और अगर वह जबदस्ती निकलने का प्रयास भी करें, तो उन्हें मुंह बांधकर निकलने को कहता है।
मनोचिकित्सक के पास पहुंचे परिजन
परिवार के लोगों ने उसे बहुत समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह किसी की सुनने को तैयार नहीं और हर दिन उसकी हरकत बढ़ती जा रही। किशोर की हरकतों से अजीज मौसी गुरुवार को उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंची। यहां मनोचिकित्सक डॉ. धर्मवीर चौधरी को पूरी कहानी बताई। डॉक्टर ने कुछ दवाएं दी हैं।
कहीं पोर्न फिल्म का तो नहीं है असर
मनोचिकित्सक डॉ. धर्मवीर चौधरी ने बताया कि अगर बच्चा मोबाइल में पोर्न वीडियो देखता है तो कई बार उसके अंदर वीडियो की भावनाएं आ जाती हैं। ऐसे में वह इस तरह की हरकतें करने लगता।
शुक्रवार को किशोर और उसकी मां को बुलाया गया है। दोबारा काउंसलिंग की जाएगी। सिटी स्कैन कराया जाएगा, ताकि पता चले कि दिमाग में क्या कुछ कमी है

By DTI