हरिद्वार से हार्षिता की रिपोर्ट

हरिद्वार पुलिस ने फिर पेश की नजीर, ब्लाइंड अपहरण केस से उठाया पर्दा

अपहरण के तह तक पहुंची टीम तो गहरी साजिश और हत्या का निकला मामला

घर से ही हुआ था युवक का अपहरण, रहस्यमयी तरीके से पूरे परिवार को छायी थी नींद

कड़ी पूछताछ के बाद टूटी लापता युवक की बहन, बताई पर्दे के पीछे की कहानी

प्रेम संबंधों में रोड़ा बनना सगे भाई के लिए हुआ जानलेवा साबित, पड़ोसी के घेर में दफन मिला युवक का शव

बहन के प्रेमी और 01 अन्य युवक ने दिया वारदात को अंजाम, रस्सी से गला घोंटकर की हत्या

बहन ने ही पूरे परिवार को खिलाई थी नींद की गोली, खुद भी गोली खाकर किया था पुलिस को गुमराह

दिनांक-10.02.2023 को हरिद्वार पुलिस के सामने एक रहस्यमयी मामला आया जब ग्राम ढाढेकी ढांणा लक्सर निवासी सेठपाल पुत्र पिताम्बर द्वारा कोतवाली लक्सर में शिकायत देते हुए बताया कि दिनांक 06.02.2023 की रात उनका पूरा परिवार अचानक गहरी नींद में सो गया और इसी दौरान उनका पुत्र कुलवीर उर्फ शेर सिंह उम्र 17 वर्ष संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। नींद इसलिए भी संदिग्ध थी क्योंकि शिकायतकर्ता के अनुसार जागने पर पूरा परिवार नशे की स्थिति में मिला।

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए शिकायत के मुताबिक कोतवाली लक्सर में मु०अ०सं० 139/23 धारा 365 भादवि० बनाम अज्ञात दर्ज किया गया। अपह्रत युवक कुलवीर की तलाश एवं बरामदगी हेतु लगातार किए जा रहे प्रयासों के बीच गठित पुलिस टीम को मुखबिर के माध्यम से जानकारी मिली कि अपह्रत कुलवीर की बहन का पडोसी युवक राहुल के साथ प्रेम प्रसंग था जिस कारण अपह्रत कुलवीर का कई दफा अपनी बहन व प्रेमी राहुल के साथ विवाद भी हुआ था।

पुनः अपह्रत कुलवीर की नाबालिक बहन से गहनता से पूछताछ करने पर जानकारी मिली कि पडोसी युवक राहुल से प्रेम प्रसंग व आपत्तिजनक स्थिति में पकडे जाने के चलते युवती के भाई द्वारा युवती के साथ लगातार मार-पीटाई की जा रही थी व राहुल के साथ भी झगडा किया जा रहा था। अपने प्रेम संबंधों में भाई को कांटा बनता देख युवती ने प्रेमी राहुल और उसके दोस्त के साथ हत्या की योजना बनाई।

दिनांक 06. 02.2023 को प्रेमी द्वारा नींद की गोलियां लाकर देने पर युवती ने पूरे परिवार के रात मे करीब 8.00 बजे दूध में गोलियां मिलाकर पिला दिया। सभी परिजन के बेहोश होने पर रात को युवती ने प्रेमी राहुल और कृष्णा के साथ मिलकर कुलवीर का रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी व कुलवीर के शव को राहुल के घेर में गड्ढा खोदकर दबा दिया। इसके युवती ने अपने घरवालो व पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद भी नींद की गोली खा ली थी।

प्रकरण में प्रकाश में आयी जानकारी के आधार पर आरोपी राहुल के घेर से मृतक का शव बरामद करते हुए पंचायतनामा की कार्यवाही की जा रही है। अभियुक्त राहुल एवं उसके दोस्त कृष्णा को पुलिस टीम द्वारा हिरासत में लिया गया।
मृतक की बहन से पूछताछ जारी है।

गिरफ्तार अभियुक्त-
1- राहुल पुत्र स्व0 मदन सिंह निवासी ग्राम ढाढेकी ढांणा लक्सर
2- कृष्णा पुत्र जसवीर निवासी उपरोक्त

बरामदगी माल का विवरण
1- मृतक कुलवीर उर्फ़ शेर सिंह का शव (अभियुक्तगणों की निशादेही से )

2- घटना मै प्रयुक्त नींद की गोलियों के पत्ते – 02 अदद

By DTI