मेष राशि दिव्या टाइम्स इंडिया।आज का दिन मन से प्रसन्न रहेंगे। जिन जातकों को नौकरी तलाश है उन्हें हनुमान जी की कृपा से नौकरी मिलेगी। नेगेटिव चीजों से बचें। बिजनेस में नये प्रस्ताव मिलेंगे। पढ़ने वाले जातक के लिए पढ़ाई में बाधा हो सकती हैं। आज एलर्जी की समस्या से परेशान रहेंगे। परिवार व जीवनसाथी का सम्मान करेंगे।घर में मेहमानों का आगमन होगा।
शुभ अंक -6
शुभ रंग- बेबी पिंक

वृष राशि

आज का दिन अपने लक्ष्यों को पाने में सफल रहेंगें। आर्थिक मामलों में धन लाभ होगा। वाणी में सच्चाई रहेगी, वहीं दूसरी ओर अपनी बात कहने में सक्षम होंगें। ऑफिस में लोगों का सहयोग मिलेगा। कुछ लोगों के सहयोग से लक्ष्य पाने में सफल रहेंगे। बिजनेस में अधिक संघर्ष करना होगा, क्रोध पर नियंत्रण रखें। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। वाहन से सतर्क रहें।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- लाल

मिथुन राशि

आज का दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाले हैं। वहीं दूसरी ओर जोखिम भरे निवेश लाभकारी सिद्ध होंगे। सरकारी कामों में सफलता मिलेगी। ऑफिस कि बात करें तो सैलरी में वृद्धि होगी। बिजनेस में अच्छी पहल होगी। पार्टनरशिप में काम करने का प्रस्ताव मिलेगा। महिलाओं का सहयोग मिलेगा। सेहत से सावधान रहें ।पिता से अच्छे सम्बन्ध बनाकर रखें। प्रेम संबंध में नजदीकी बढ़ेगी।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- ब्राउन

कर्क राशि

आज का दिन अगर आप को जरूरत न हो तो अनावश्यक वस्तुओं की खरीद न करें। ऑफिस में यदि पैसे का रख-रखाव करते हैं तो अलर्ट हो जाएं । किसी छोटी सी लापरवाही से परेशानी में आ सकते हैं। बिजनेस में लाभ मिलेगा। सेहत के लिए दिन अच्छा है। आप आज बच्चों के साथ आज समय बिताने का प्रयास करेंगे। घूमने का प्लान बनाएंगे। प्रेम संबंधों में खटास आ सकती है संभाल कर चले।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- सफेद

सिंह राशि

आज के दिन मन पूजा पाठ में लगेगा। काम के चलते यदि कई दिनों से कहीं घूमने नहीं गए हैं तो आज जरूर घूमने जाएं। सभी के साथ सौम्य व्यवहार रखें। जो लोग संगीत में करियर बना रहे है। उनको सफलता मिलेगा। बिजनेस में लाभ प्राप्त हो सकता है।सेहत की बात करें तो जिन लोगों का वजन बढ़ रहा है उनको अपनी जीवनशैली को सुधारने की आवश्यकता है। पर्सनल चीज़े बाहर वालों के साथ शेयर न करे।
शुभ अंक-4
शुभ रंग- हरा

कन्या राशि

आज व्यवसाय में लाभवर्द्धक दिन रहेगा। आज बच्चों का ख्याल रखें, मौसमी बीमारियों की चपेट में आने की संभावना है।ऑफिस में सहयोगियों की मदद करेंगे।अविवाहित जातकों के विवाह योग बन रहे हैं। वाले परिवार के साथ किसी समारोह में शामिल होंगे। छोटे बच्चों को कुछ उपहार स्वरूप भेंट करें तो दिन अच्छा बीतेगा।शेयर मार्केट में ओएस लगाना चाहते हो तो बस 3-4 दिन और रुक जाए।
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- मजेंटा

तुला राशि

आज का दिन गहरी चिंता ना करें। बेवजह की बातों में दिमाग ना लगाएं। अपनी खुशी के साथ दूसरों को भी प्रसन्न रखें। प्रबंधन से जुड़ें लोगों को अच्छी सफलता मिल सकती है, बिजनेस में नुकसानदायक दिन है। उसको ठीक करने का विचार कर सकते हैं। पढ़ाई में परिश्रम करें। परिवार में धार्मिक काम होगा तो सभी सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा।।अपने प्यार को बचाना चाहते हैं तो कुछ दिन चुप रहे आपका लवब्रेक हो सकता है।
शुभ अंक- 7
शुभ रंग- ग्रे

वृश्चिक राशि

आज का दिन आकस्मिक धन लाभ होने की सम्भावना है। आज जातक को उधार भी वापस मिल सकती है। मान-सम्मान बढ़ेगा। ऑफिस में बॉस से विवाद हो सकता है। बिज़नेस करने वालों के लिए निराशाजनक दिन है । सेहत से परेशान रहेंगे। परिवार के साथ सयंम रखें। वाणी में मधुरता बनाएं रखें। वाहन सोच-समझकर चलाएं, सतर्क रहें। आज बुरे व्यसन से बचे, वर्ना कहीं फस सकते हैं।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- मेहरून

धनु राशि

आज अपनी क्षमताओं का पूरा इस्तेमाल नहीं करेंगे। नौकरी बदलने की सोच रहे है तो जल्दबाजी में कोई बड़ा निर्णय न लें। ऑफिस में महिलाओं के साथ अच्छा व्यवहार रखें। जो लोग बिजनेस में शेयर बाजार से संबंधित काम करते हैं, उन्हें लाभ मिलेगा। सेहत से परेशान रहेंगे। मानसिक अशांति का अनुभव होगा। परिवार और जीवनसाथी के साथ सजग रहें, नहीं तो अलगाव तय है।
शुभ अंक-3
शुभ रंग- पीला

मकर राशि

आज का दिन महत्वपूर्ण कामों की लिस्ट बनाएं। ऑफिस की गॉसिप से दूर रहें। बॉस से मिली जिम्मेदारी का पूरी लगन से निर्वाह करेंगे। ऑफिस में जो लोग जलते हैं उनके साथ भी अच्छा व्यवहार रखें। बिजनेस के लिए दिन शुभ है। सेहत से संबंधी कोई परेशानी नहीं रहेगी। लेकिन पिता की सेहत से आज आप को परेशानी होगी। पार्टनर के साथ आज घूमने का प्लान बनाकर कैंसिल न करे।
शुभ अंक-2
शुभ रंग- सिल्वर

कुम्भ राशि

आज का दिन किसी भी तरह के विवाद से खुद को दूर रखना होगा। ऑफिस में कामों का अनदेखा ना करें। नहीं तो बॉस की गाज गिरेगी। जो लोग इधर-उधर की बातें करते हैं उनसे बचकर रहें। बिजनेस में नयी डील होगी,इससे सफलता मिलेगी, सेहत के लिए दिन बढ़िया नहीं रहेगा। घरेलू समस्याओं को लेकर कुछ परेशान रहेंगें, इसे सुलझाने का स्वयं प्रयास करें।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- आसमानी

मीन राशि

आज का दिन सफलताओं से भरा रहेगा। जो लोग शिक्षा और प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रयासरत है उनके लिए सफलता के योग है। ऑफिस के काम में उन्नति होगी, कलीग्स के साथ तालमेल और सहयोग रहेगा। बिजनेस में लाभ होगा। क्रोध पर काबू रखें, ससुराल पक्ष से विवाद हो सकता है। खानपान पर ध्यान दें, सेहत खराब होने के संकेत है। कुछ लोगों के घर संतान की खुशी मिल सकती है।
शुभ अंक- 1
शुभ रंग- गेरुआ

By DTI