रुपाली गांगुली और गौरव

खन्ना स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा का नया प्रोमो वीडियो जारी कर दिया गया है और इसमें जो दिखाया गया है उससे लगता नहीं है कि दर्शकों को आगे अनुज कपाड़िया का किरदार और देखने को मिलेगा। अनुपमा की जिंदगी में सब कुछ ठीक होता जा रहा था। उसे अपना पति अनुज कपाड़िया वापस मिल गया था और उसकी बेटी भी वापस उसके पास आ गई थी। लेकिन शाह परिवार के लोगों को घर में जगह देकर उसने वो गलती की, जिसने उसका सब कुछ बर्बाद कर दिया।

शाह परिवार के लोगों को घर में रखना अनुपमा के लिए आस्तीन में सांप पालने जैसा साबित हुआ। आखिरकार डिंपी, डॉली, तोषू, पाखी और लीला ने उसे ही डस लिया और अब अनुपमा के पास ना उसकी बेटी है और ना ही उसका पति। साथ ही वह खुद को मुसीबतों की लहरों में खुद को फंसा हुआ पा रही है। कहानी कुछ इस तरह आगे बढ़ रही है कि एक-एक करके सभी किरदार शो से हटते जा रहे हैं और अब बारी आई है अनुज कपाड़िया की। बुधवार के एपिसोड में दिखाया गया कि अंकुश पीछा करते हुए अनुज कपाड़िया के पास जा पहुंचा है।

अंकुश ने अनुज कपाड़िया से माफी मांगी और कहा कि आज कोई फ्लाइट अहमदाबाद के लिए नहीं है। तुम आज रात यहीं ठहर जाओ। अंकुश ने अनुज से कहा कि वो बरखा के बहकावे में आ गया था। वह कहेगा कि तुम अपनी कंपनी वापस ले लो और मुझे माफ कर दो। नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि इधर अनुपमा अपनी बेटी आध्या की तलाश में जुटी होगी क्योंकि वह पुलिस के डर से घर छोड़कर भाग आई है और उधर अनुज का भाई अंकुश अपने असली रंग दिखा देगा। वह अनुज को एक दूर दराज लोकेशन पर ले जाएगा अगला जहां पहाड़ी की चोटी पर अनुज को काफी खराब हाल में दिखाय लेख गया है।

अनुपमा सीरियल में यूं होगी अनुज की मौत

अंकुश अपने भाई अनुज को खाने में कुछ मिलाकर दे देगा जिसके बाद उसका सिर बुरी तरह घूमने लगेगा। उसे चक्कर आने लगेंगे जिसके बाद वह अनुज को पहाड़ी से धक्का देने की कोशिश करेगा। लेकिन अनुज आखिरी दम तक लड़ेगा और अपने भाई को इस हाल में भी कांटे की टक्कर देगा। लेकिन आखिरकार अंकुश उसके सिर पर पत्थर मारकर उसे पहाड़ी से फेंक देगा। उधर अनुपमा जब मंदिर पहुंचेगी तो पुलिस उसके साथ होगी। आध्या को लगेगा कि उसकी माँ ही पुलिस वालों को साथ में लेकर आई है।

By DTI