डीटी आई न्यूज़।बिहार के सासाराम में हुई एक अनोखी शादी की हर तरफ चर्चा हो रही है. शादी के बाद जब बहू अपने ससुराल पहुंची तो लड़के की मां उसे देखकर बेहोश हो गई और जब उसे होश आया तो उन्होंने बेटे और बहू दोनों को ही घर से निकाल बाहर किया. मां को यह शादी मंजूर नहीं थी.
यह मामला बिहार के सासाराम जिले के करगहर का है. यहां किन्नर से शादी करने वाले युवक के घर में बवाल मच गया है. बताया जा रहा है कि करगहर का गोलू पहले एक नाच पार्टी में काम करता था और इस दौरान उसने नंदिनी से शादी कर ली तब से उसके घर में बवाल मचा है.

दरअसल बबलू को पानापुर की रहने वाली किन्नर नंदनी से प्यार हो गया था और दोनों ने साथ जीने की कसमें खाईं और दोनों ने शादी कर ली. किन्नर दुल्हन बबलू के घरवालों को पसंद नहीं है.
शादी के बाद गोलू अपनी किन्नर पत्नी नंदनी के साथ करगहर के ही एक किराए के मकान में रह रहा था. परिवार वालों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने दबाव बनाकर बेटे को किन्नर बहू से अलग करने की कोशिश की, लेकिन जब बात नहीं बनी तो वे उसे समझा बुझाकर अपने घर ले आए.
जब नंदनी को इसकी जानकारी मिली तो वह गोलू को ढूंढते हुए उसके घर पहुंच गई. यहां किन्नर बहू को देखकर सास बेहोश हो गई.स्थिति तब और बिगड़ गई जब नंदिनी पानी छिड़ककर सास को होश में लाने की कोशिश करने लगी. होश में आते ही सास ने बहू के साथ बेटे को भी समाज की वजह से घर से निकाल दिया.

By DTI

error: Content is protected !!