डीटी आई न्यूज़।यूपी में इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वरमाल के समय एक दूल्हे की मां स्टेज पर चढ़ गई। स्टेज पर मां को चढ़ता देख दूल्हा सकपाया। इसके बाद दूल्हे की मां ने पैरों से चप्पल निकाली और दूल्हे पर बरसानी शुरू कर दी। मां द्वारा चप्पलों से बेटे की पिटाई का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। दूल्हे की चप्पलों की पिटाई क्षेत्र में खासी चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि मां द्वारा जब बेटा पीटा जा रहा था उस समय किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि इस खुशी के मौके पर ये हो क्या रहा है। लोग बस यही कानाफूसी कर रहे थे कि दूल्हे ने ऐसी कौन सी गलती कर दी कि उसकी मां को उसे चप्पलों से पीटना पड़ा। बाद में असलियत सामने आई तो मां को किसी तरह स्टेज से उतारकर घर भेजा गया।

मामला अंतरजातीय विवाह से जुड़ा है। हमीरपुर जिले के भरुआ सुमेरपुर में शिवानी पैलेस के पीछे रहने वाले उमेशचंद्र ने पड़ोस में रहने वाली युवती से कुछ दिन पहले कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद से दोनों पति-पत्नी के रूप में रह रहे थे। कोर्ट मैरिज से उमेश के मां-बाप, भाई खुश नहीं थे। उधर बिटिया के कोर्ट मैरिज करने के बाद उसके पिता ने धूमधाम के साथ शादी करने का फैसला लिया। तीन जुलाई को शादी की तारीख तय हुई, कस्बे के एक गेस्ट हाउस में कार्यक्रम रखा गया। शादी के कार्ड भी नाते रिश्तेदारों और परिचितों को बांटे गए।


बिटिया के पिता ने शादी में दामाद के मां-बाप व भाइयों को आमंत्रित नहीं किया था, क्योंकि वह इस बेमेल शादी के खिलाफ थे। रात में जिस वक्त स्टेज पर वर-वधू वरमाला डाल रहे थे, उसी वक्त दूल्हे की मां मुंह में कपड़ा बांधकर अचानक स्टेज पर आ धमकी। फोटोग्राफर को धक्का देते हुए वह आगे बढ़ी और बेटे पर चप्पलों की बौछार कर दी। दुल्हन की आड़ लेकर दूल्हे ने किसी तरह अपना बचाव किया। इसी बीच मौजूद लोगों ने दूल्हे की मां को पकड़कर स्टेज से नीचे किया, फिर वह सभी को गालियां देते हुए वापस लौट गई। इस घटना के बाद जल्दी-जल्दी शादी की अन्य रस्में निपटाकर दुल्हन को विदा किया गया।

By DTI

error: Content is protected !!