देहरादून,डीटी आई न्यूज़।उत्तराखंड के 11वें मुख्यमंत्री होंगे. भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल की बैठक में ये फैसला लिया गया. देहरादून में हुई विधायक दल की बैठक में धामी के नाम पर मुहर लगाई गई. लेकिन इस दौरान भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में एक अजीब-ओ-गरीब घटना हुई. दरअसल जब तीरथ सिंह रावत ने पुष्कर धामी का नाम मंच से संबोधित किया तो मंच पर अचानक से लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.सभी लोग अपने नए मुख्यमंत्री को बधाई देना चाहते थे.

इस दौरान पुष्कर सिंह धामी भीड़ के बीच फंस गए और उनकी जेब से उनका मोबाइल कहीं गुम हो गया. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बनने जा रहे पुष्कर सिंह धामी को जैसे ही पता लगा कि उनका मोबाइल नीचे गिर गया है, उन्होंने तुरंत खुद ही ढूंढना शुरू कर दिया. उनके पास खड़े रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दोनों ही मोबाइल को खोजने लगे. लेकिन अधिक भीड़ होने की वजह से मोबाइल मिला नहीं.
इस पूरे मामले पर विधायक प्रदीप बत्रा से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि हां भीड़ भाड़ में मोबाइल अचानक कहीं गुम हो गया था और बहुत देर तक मिला नहीं. लेकिन, काफी देर की खोजबीन के बाद उन्हें मोबाइल फिर से मिल गया है.

By DTI