हरिद्वार,हर्षित।भारतीय हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष चंद्रमोहन कौशिक के जन्मदिन को सादगी पूर्ण ढंग से मनाते हुए मां गंगा की पूजा अर्चना कर उनके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना की!
भारतीय हिंदू वाहिनी के प्रदेश उपाध्यक्ष कीर्तिकांत शर्मा ने कहा कि चंद्रमोहन कौशिक निर्भीक ईमानदार एवं संघर्षशील जनप्रिय नेता है! उन्होंने कहा कि चंद्रमोहन कौशिक विगत 26 वर्षों से निस्वार्थ हरिद्वार की जनता की सेवा कर रहे हैं वह सदैव जनता की मांगों को लेकर आंदोलन करते रहे हैं उन्होंने कहा कि 2020-21 कोरोना काल के लॉकडाउन के समय में चंद्रमोहन कौशिक निरंतर जनता की सेवा में जुटे रहे !उन्होंने कहा कि जनता के हित में कार्य करने के लिए चंद्रमोहन जी सदैव हमें प्रेरित करते रहते हैं उन्होंने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि हमें एक विराट व्यक्तित्व के नेतृत्व में जनहित मैं कार्य करने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है! उन्होंने कहा कि हमारी मां गंगा से यही प्रार्थना है कि मां गंगा चंद्रमोहन कौशिक जी को उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु प्रदान करें जिससे वह सदैव हरिद्वार सहित उत्तराखंड की जनता की सेवा करते रहे!
गंगा पूजन में जितेंद्र यादव, भजन सिंह, अर्पित शर्मा, राजकुमार चुंग, शिवम कोशिक, संजय गुप्ता, विनोद वालिया, आयुष शर्मा, राजीव गोस्वामी, चंदन सिंह आदि कार्यकर्ता ने भाग लिया!

By DTI