चंद्रपुर,महाराष्ट्र । आमतौर पर लोग अपनी क्षेत्र और आसपास की समस्या को लेकर विधायक के पास जाते हैं और मांग करते हैं कि उनकी दिक्कतों को दूर किया जाए. लेकिन एक युवक की अजीबोगरीब समस्या जानकर विधायक का भी सिर चकरा गया. दरअसल एक युवक ने विधायक से गर्लफ्रेंड दिलाने की ही मांग कर दी और उसके लिए चिट्ठी भी लिख दी.

मामला महाराष्ट्र के चंद्रपुर का है जहां विधायक सुभाष धोटे को उनके विधानसभा क्षेत्र के एक युवक ने एक ऐसा पत्र लिखा जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जो पत्र लिखा गया है कि वो कांग्रेस विधायक सुभाष धोटे के नाम है और लिखने वाले युवक का नाम भूषण जामुवंत है. गर्लफ्रेंड की मांग को लेकर ये चिट्ठी मराठी में लिखी गई है.

पत्र में युवक की तरफ से लिखा गया है, पूरे तहसील में लड़कियों की भरमार है लेकिन फिर भी मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. ये चिंता का विषय है, मेरा आत्मविश्वास कमजोर हो गया है, मैं ग्रामीण इलाके राजुरा से गड़चांदुर आता-जाता हूं फिर भी मुझसे एक भी लड़की नहीं पटती है,

आगे युवक की तरफ से लिखा गया है, शराब बेचनेवालों की, और गंदी शक्ल वाले लोगों की गर्लफ्रेंड को देख कर मेरा दिल जलता है. मेरी आपसे विनती है की अपने विधानसभा क्षेत्र के युवतियों को प्रोत्साहन देना चाहिए ताकि वो हम जैसे लड़कों को भी भाव दे.

By DTI

error: Content is protected !!