डीटी आई न्यूज़। यूं तो दुनिया में हर किसी को जोड़ीदार मिल जाता है। लेकिन एक लड़की को जब कोई मनपसंद मर्द नहीं मिला तो उसने आजिज आकर खुद से ही शादी कर ली। जी हा, ब्राजील में मॉडलिंग करने वाली एक लड़की ने 90 दिन पहले चर्च में खुद से ही शादी कर ली थी क्योंकि उसका मर्दों से भरोसा उठ चुका था। जिंदगी में लड़कों से कई बार धोखा खाने के बाद इसने 90 दिन पहले खुद से शादी की लेकिन अब वो खुद से ही तलाक ले रही है। मामला कुछ अजीब भले ही हो लेकिन पूरा जानेंगे तो दिलचस्प लगेगा। चलिए बताए देते हैं कि ये अजीबोगरीब लड़की ब्राजील की मॉडल क्रिस गैलेरा हैं। क्रिस काफी खुशमिजाज लड़की हैं और उन्होंने ही कुछ महीनों पहले खुद से शादी करने का खास फैसला किया था। लोगों ने उनके फैसले को अजीब और पागलपन बताया लेकिन गैलेरा ने किसी की चिंता नहीं की।

गैलेरा के मुताबिक उसे जिंदगी में शादी करने के लिए मनपसंद और भरोसे लायक शख्स नहीं मिल रहा था। धोखेबाज लड़कों से वो तंग आ चुकी थी। तो उन्होंने सोचा मैं खुद पर तो भरोसा कर ही सकती हूं, तो क्यों ना खुद से ही शादी कर ली जाए।
गैलेरा ने बाकायदा चर्च में जाकर खुद से शादी कर ली, वो काफी खुश भी रहती थी क्योकि उसे किसी चीज की जरूरत महसूस नहीं पड़ती थी।
लेकिन एकाएक गैलेरा की जिंदगी में सब कुछ बदल गया। उनकी जिंदगी में वो शख्स आ गया जिसके साथ रहकर वो प्यार करना सीख गई है, इस शख्स पर गैलेरा को भरोसा भी है और इस शख्स से उन्हें इतना प्यार हो गया है कि उससे शादी करने के लिए वो खुद से तलाक ले रही हैं।

आपको बता दें कि जब गैलेरा ने दुल्हन की तरह सजकर खुद से शादी की थी तो अरब के एक शेख ने उन्हें ऑफर दिया था कि वो खुद से तलाक लेकर शेख से शादी कर लें।शेख ने उन्हें इस शादी के लिए 3 करोड़ रुपए ऑफर किए थे जिसे गैलेरा ने ठुकरा दिया था।

By DTI

error: Content is protected !!