देहरादून,गगन नामदेव।भारतीय जनता पार्टी 11 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कल 26 जनवरी को कर सकती हैं ! प्रदेश के नेताओं के साथ दावेदारों पर मंथन के बाद पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा कि पार्टी में प्रत्याशी करीब करीब फाइनल हैं लेकिन जानबूझकर घोषणा में देरी की जा रही है।

दरअसल उनसे पूछा गया कि आखिर भाजपा इतने दिनों बाद भी 11 सीटों पर क्यों प्रत्याशी नहीं उतार पाई है ? क्या पार्टी ने नाराजगी की वजह से इन सीटों को रोका हुआ है ? इसके जबाव में प्रह्लाद जोशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक रणनीति के तहत चुनावों में उतरी है। उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों पर फैसला हो चुका है लेकिन एक रणनीति के तहत जानबूझकर कुछ सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान नहीं किया गया है।

उन्होंने कहा कि राज्य और शीर्ष नेतृत्व की ओर से लगातार बैठकें की जा रही हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के साथ लगातार विचार विमर्श किया जा रहा है। एक दो दिन में शेष सीटों पर भी ऐलान कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनावों को पार्टी बड़े अंतर से जीतने जा रही है और इसी के लिए पार्टी की ओर से विशेष रणनीति अपनाई जा रही है।

By DTI

error: Content is protected !!