आगरा। रिपोर्ट दिव्य टाइम्स इंडिया।आपने पति पत्नी और वोह तो आप सुना होगा लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं पति पत्नी और वह का मजेदार मामला यह मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है जहां होटल में एक पति दूसरी महिला के साथ रंगीन मिजाजी कर रहा था और उसकी पत्नी मौके पर होटल में पहुंच जाती है और फिर क्या दे दनादन दे दनादन चप्पलों से पिटाई शुरू।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वीडियो उसके भाई ने रिकॉर्ड किया था। महिला को पता चला कि उसका पति शहर के दिल्ली गेट इलाके के एक होटल में अपनी प्रेमिका के साथ रोमांस कर रहा है. वह तुरंत अपने भाई के साथ होटल पहुंची और उसे रंगेहाथ पकड़ लिया। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आगरा पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और गोपाल और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया.।

पति की पहचान दिनेश गोयल और जबकि महिला का नाम नीलम बताया जा रहा है दिनेश गोयल अस्पताल का कर्मचारी है घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें पत्नी अपने पति और औरत की चप्पलों से पिटाई करती हुई नजर आ रही है पति की जब पिटाई होती है तो उसका पति यह कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि मुझसे गलती हुई है मुझे माफ कर दो

By DTI