ऋषिकेश, डी टी आई न्यूज़।दिल्ली के महरौली में किराए के मकान में अपने प्रेमी के साथ रह रही श्रद्धा का उसके प्रेमी आफताब ने पांच महीने पहले हत्या कर दी थी. आरोपी ने न केवल धारदार हथियार से श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े किए बल्कि उन्हें महरौली के जंगल में फेंक कर फरार हो गया.।

मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और आरोपी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया. वहीं, पुलिस को श्रद्धा के इंस्टाग्राम प्रोफाइल से कई वीडियो मिले हैं, जिनके बारे में आफताब ने बताया कि हत्या करने से पहले वह दोनों ऋषिकेश ट्रिप पर गए थे.


वीडियो में श्रद्धा वशिष्ठ गुफा के पास गंगा नदी के किनारे बैठी हुई दिखाई दे रही है. रील के कैप्शन में लिखा है कि किसे पता था कि गंगा के इतने शांत पानी के किनारे बैठूंगी. इंस्टाग्राम प्रोफाइल से मिले वीडियोज और फोटोज से यह जाहिर होता है श्रद्धा को घूमना फिरना बहुत पसंद था. इंस्टाग्राम रील में श्रद्धा ने लिखा, ”तो मैंने रील बनाने की कोशिश की…1500 किलोमीटर की यात्रा के बाद मैंने अपने दिन को सनसेट के दृश्य के साथ समाप्त… करने का फैसला किया.।

मैं वशिष्ठ गुफा में गंगा तट पर गई. किसे पता था मैं ऐसे गंगा के निर्मल तट पर बैठकर यहां की सुंदरता निहारते हुए ऐसे समय बिताऊंगी.” वीडियो 4 मई का है जबकि 18 मई को उसके प्रेमी ने श्रद्धा की हत्या कर दी थी.

By DTI