जालंधर,परविंदर कौर।शिव सेना बाल ठाकरे के राष्ट्रिय संगठक श्री अशोक तिवाड़ी जी की ओर से पंजाब का दौरा किया जा रहा है। जिसके चलते आज श्री अशोक तिवाड़ी जी की और से जालंधर में शिव सेना ने पंजाब प्रेस क्लबमें कार्यकारी पंजाब प्रधान श्री हरीश सिंगला जी की अगुवाई में प्रेस वार्ता की गई। श्री अशोक तिवाड़ी जी की ओर से मीडिया को सम्बोधित करते हुए पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 की रणनीति स्पष्ट की गई और साथ ही पंजाब में चुनाव आयोग से बिना मान्यता प्राप्त चल रही नकली शिव सेनाओ को बंद करवाने के लिए रणनीति बताई गई।
इसके साथ ही अशोक तिवाड़ी जी की ओर काले कानूनों के विरोध में दिल्ली बॉर्डर पर बैठे किसानों को सही करार देते हुए कहा की केंद्र की मोदी सरकार को जल्द से जल्द उनकी मांगे मान लेनी चाहिए ता जो वह अपने अपने घर जा सकें। तिवाड़ी जी ने यह भी कहा कि 2022 विधानसभा चुनावों में शिव सेना बाल ठाकरे पंजाब में अहम भूमिका निभाएगी लेकिन किसी भी कीमत पर भाजपा के साथ गठजोड़ नहीं करेगी।

तिवाड़ी ने कहा कि शिव सेना बाल ठाकरे में सभी निर्णय लेने के अधिकार केवल शिव सेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे जी को ही है और उन्होंने ख़ास तौर पर मुझे पंजाब में शिव सेना ज़मीनी स्तर पर कितनी मजबूत है उसकी रिपोर्ट बनाने के लिए भेजा है मै अगले 2-3 दिनों में पूरी रिपोर्ट तैयार करके मुंबई वापिस जाऊंगा। तिवाड़ी ने कहा कि पंजाब में चुनाव आयोग से गैर मानयता प्राप्त कुछ लोक अपने निजी स्वार्थो की पूर्ति के अपने घर की शिव सेना चला रहे है, जिस पर शिव सेना हाईकमान की और से करवाई के लिए नोटिस भेजने शुरू कर दिए गए है और पंजाब में जल्द ही सारी नकली शिव सेनाए बंद करवाई जाएँगी।

इस मौके हरीश सिंगला ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि पंजाब के हिन्दुओ के लिए शिव सेना बाल ठाकरे एक लौटी पार्टी है और पिछले 30 साल से वह पंजाब में शिव सेना के साथ जुड़े हुए है और हिन्दुओ की रक्षा कर रहे है। सिंगला ने अशोक तिवाड़ी का जालंधर पहुँचने पर स्वागत किया और साथ ही विधानसभा चुनाव 2022 की जो तयारी उनकी और से की जा रही है उसकी सारी रिपोर्ट शिव सेना सुप्रीमो श्री उद्धव ठाकरे साहिब तक पहुँचाने की गुजारिश भी की।

सिंगला ने कहा कि पार्टी सुप्रीमो की और से जो भी आदेश पंजाब के लिए भेजा जायेगा उसका इन्-भिन्न पालन उनकी ओर से किया जायेगा और आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में शिव सेना बाल ठाकरे की ओर से अहम भूमिका पंजाब में निभाई जाएगी।

इस मौके रमन वकडेरा (पंजाब प्रधान युवा), कपिल वर्मा(पंजाब प्रधान स्पोर्ट सेल), आशीष अरोड़ा(सेक्टरी पंजाब), दिनेश कपूर(सेक्टरी पंजाब), काला बाबा (वाईस प्रधान पंजाब), रोहित जोशी(जिला प्रधान), राजू ठाकुर(जिला प्रभारी), वरिंदर कुमार(वाईस प्रधान वेस्ट), दीपक शर्मा(वाईस प्रधान नार्थ), मनदीप सिंह(डिस्ट्रक्ट सेक्टरी), प्रिंस बाघा(सिटी प्रधान), संगठन मंत्री पंजाब राजिंदर शर्मा, मिंकू चौधरी , अनुराग वर्मा मलेरकोटला , हरमिंदर पाल बंसल मानसा, विजय वोहरा राजपुरा, सुनील कुमार बंसल मानसा, तरसेम चंद , सोनी गर्ग मोहाली, पंजाब उप प्रधान लाहोरी सिंह, शंकर भरद्वाज, मोहिंदर सिंह तिवाड़ी, राजू पवार, गौरव वर्मा, रमनदीप हैप्पी, आरके बॉबी, वाशु पासी, नारायण दत्त, आशु ठाकुर, हरीश वोहरा, राहुल मलेरकोटला, भीष्म सिंह अमृतसर, गौरव सरीन अमृतसर, कृष्ण बंसल मानसा, मुकेश मोहाली, ज्योति अमृतसर, पल्लवी मलेरकोटला, राजिंदर कौर अमृतसर, सुनीता अहमदगड़, सुनीता भुच्चो मंडी, मधु, ममता, हंसिका मलेरकोटला मौजूद रहे।

By DTI