हरिद्वार,डीटी आई न्यूज़।फेसबुक पर दोस्ती के बाद मध्य प्रदेश की एक विधवा को हरिद्वार बुलाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने देवबंद सहारनपुर निवासी आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, नरसिंहगढ़ मध्य प्रदेश निवासी महिला ने शिकायत देकर बताया कि वर्ष 2020 में फेसुबक पर उसकी दोस्ती सहारनपुर के देवबंद कस्बा निवासी संदीप गिरि से हुई थी। आरोपित ने खुद को अविवाहित बताते हुए पहले फेसबुक मैसेंजर पर और उसके बाद मोबाइल काल पर बात शुरू की।
महिला ने बताया कि पति की मौत हो चुकी है और संदीप ने खुद को अविवाहित बताया,

इसलिए शादी के वादे पर उसने यकीन कर लिया। आरोप है कि संदीप ने 25 नवंबर को उसे बहला-फुसलाकर हरिद्वार बुलाया। संदीप उसे हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर मिला और एक होटल में ले गया। आरोप है कि होटल में उसने दुष्कर्म किया और 26 नवंबर को उसे हरकी पैड़ी पर छोड़कर चला गया। इसके बाद वह आरोपित के घर पहुंची तो पता चला कि वह शादीशुदा है। चूंकि दुष्कर्म हरिद्वार हुआ, इसलिए उसने हरिद्वार पहुंचकर शहर कोतवाली में तहरीर दी।

शहर कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि आरोपित संदीप निवासी देवबंद, सहारनपुर उत्तर प्रदेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By DTI

error: Content is protected !!