देहरादून,डीटी आई देहरादून में 14 वर्षीय लड़की को किरायेदार ने दोस्त के साथ मिलकर कमरे में बंधक बनाया। आरोप है कि दोनों ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। सुबह पीड़िता ने मां को आपबीती बताई। घटना में वसंत विहार थाना पुलिस ने केस दर्ज जांच शुरू कर दी है। वसंत विहार थानाध्यक्ष नरेश राठौर ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने तहरीर दी।


कहा कि उनके मकान में नीचे के तल पर किरायदार युवक रहता है। आरोप है कि 23 दिसंबर की रात किरायेदार ने अपने दोस्त के साथ उनकी बेटी का उस वक्त अपहरण किया जब वह टॉयलेट के लिए गई थी। दोनों उसे अपने कमरे में लेकर गए और वहां रातभर दुष्कर्म किया। सुबह किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए कमरे से ऊपर के तल पर भेज दिया।

सुबह पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती बताई। इसके बाद लड़की के पिता को मामला पता लगा तो वसंत विहार थाने में तहरीर दी गई। तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म और पोस्को संबंधित धाराओं में दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। एसओ ने बताया कि पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराने के साथ ही उसके बयान दर्ज कर लिए गए हैं। पुलिस जल्द बच्ची के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराएगी।

By DTI

error: Content is protected !!