हरिद्वार गगन नामदेव की रिपोर्ट 2022 के विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है सभी राजनीतिक पार्टी के नेता अपने अपने क्षेत्रों में सक्रीय हो गए हैं लगभग सभी दलों के प्रत्याशियों की घोषणाओ के बाद नामंकन की प्रक्रिया भी जारी है आज प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मौजूदगी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पिछले लगातार 4 बार से सिटिंग विधायक, जो पूर्व में दो बार कैबिनेट मंत्री भी रह चुके हैं मदन कौशिक जो हरिद्वार विधानसभा 25 के भाजपा प्रत्याशी हैं व हरिद्वार ग्रामीण के लगातार 2 बार से सिटींग विधायक व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद दोनों प्रत्याशियों ने सामुहिक रूप से मिलकर नामंकन से पूर्व हरकीपैडी ब्रह्मकुंड पर गंगा पूजन कर चुनाव में विजयी होने का आशीर्वाद प्राप्त किया ।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि हरिद्वार की पहचान विश्व मे माँ गंगा जी से है। हमारे यहाँ देवभूमि में यह परंपरा चली आ रही है कि कोई भी अनुष्ठान करने से पहले माँ गंगा जी का आशीर्वाद लेना अति आवश्यक है इसलिए यहाँ आशीर्वाद लेने हर कोई पहुंचता है जिसकी जैसी श्रद्धा होती है उसको वैसा ही माँ गंगा जी फल देती है हमे पूर्ण विश्वास है हम माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में पुनःपूर्ण बहुमत से प्रदेश में सरकार बनाने जा रहे हैं जिसके लिए प्रदेश की जनता हमे पूरे समर्थन के साथ आशीर्वाद दे रहीं हैं आज जनता कांग्रेस को वोट न देने का मन बना चुकी है। कभी ये लोग भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल खड़े करते हैं तो कभी गंगा को गंगा न मानकर धर्मावलंबियों की आस्था पर चोट करते हैं। कांग्रेस तो अभी तक प्रदेश में कही दूर दूर तक भी नही दिखाई दे रही है। जनता का मन भाजपा के साथ है।

हम जनता की आस्था का पूरा ख्याल रखते हैं, जनता का पूरा विश्वास,आशीर्वाद हमारे साथ है। मुझे पूरा विश्वास है कि हमारे प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद जी दोनों भारी मतों से जीतेंगे, कार्यकर्ताओ में उत्साह का माहौल हैं ।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष डॉ जयपाल सिंह चौहान, जिला महामंत्री विकास तिवारी, विधायक प्रतिनिधि अनिलपुरी, मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी,रानीपुर विधानसभा प्रभारी आशुतोष शर्मा ,पूर्व महापौर मनोज गर्ग भी मौजूद थे ,

गंगा सभा के अध्यक्ष प्रदीप झा, सचिव अमित शास्त्री, विनय श्रोत्रिय, शिवम श्रोत्रिय आदि तीर्थ पुरोहितों ने गंगाजली,प्रशाद व अंगवस्त्र भेंट कर आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर महामंत्री तरुण नैय्यर, आदित्य झा, भोला शर्मा, दिनेश पांडेय, गौरव भारद्वाज,विशाल मूर्ति भट्ट,चंद्रकांत पांडे, अर्चित चौहान, रवि चौहान,विनय त्रिवाल,जोगिंदर अरोड़ा, विकल राठी ,धीरज पाराशर,आदि अनेक भाजपा के पदाधिकारी व महिला, पुरुष युवा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

By DTI

error: Content is protected !!