पिथौरागढ़,दिव्या टाइम्स इंडिया। फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने दिल्ली गई सीमांत की एक युवती वहां लिव इन में साथ रह रहे युवक को लेकर घर लौटी। यह बात परिजनों के साथ ही ग्रामीणों को नागवार गुजरी। ग्रामीणों ने दोनों को अलग करने के लिए गांव में पंचायत भी की, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

इसके बाद ग्रामीण दोनों को लेकर कोतवाली पहुंचे। वहां भी युवती, युवक के साथ ही रहने पर अड़ी रही। नगर से लगे एक गांव की युवती करीब ढाई वर्ष पूर्व इंटर की पढ़ाई के बाद फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने दिल्ली गई।

वहां उसकी मुलाकात यूपी बिजनौर के रहने वाले एक युवक से हुई, जो दिल्ली में डीजे का कार्य करता है। दोनों बीते एक वर्ष से लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। दो दिन पूर्व युवती अपने लिव इन साथी को साथ लेकर अपने गांव लौटी। परिजनों ने पूछताछ की और जब दोनों के संबंध और युवक के बारे में उन्हें जानकारी मिली तो वह हैरान गए।

कुछ ही समय में बात पूरे गांव में फैल गई। बीते रोज गांव में पंचायत हुई, लेकिन युवती ने ग्रामीणों की बात नहीं सुनी और युवक के साथ ग्रामीण युवक और युवती दोनों को लेकर कोतवाली पहुंचे थे। दोनों बालिग हैं। युवक का शांतिभंग के आरोप में चालान किया है। राजेश यादव, कोतवाल पिथौरागढ़।

By DTI