देहरादून।हर्षिता। नौंवी कक्षा में पढ़ रही छात्रा के साथ अभद्रता के मामले में कैंट कोतवाली पुलिस ने आरोपित अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस को दी तहरीर में क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि पुत्री क्षेत्र के ही एक स्कूल में नौवीं कक्षा में पढ़ती है। उनकी पुत्री को अध्यापक अंकित एक सप्ताह से मैसेज भेज रहा था। 15 अगस्त को पुत्री स्कूल गई थी तो अंकित ने बदतमीजी करने की कोशिश की। डरी-सहमी बेटी ने अध्यापिका से शिकायत की।

अध्यापिका ने इस बारे में उप प्रधानाचार्य से बात की। उप प्रधानाचार्य ने कहा कि इस बारे में 15 अगस्त के बाद बात करेंगे। बेटी ने घर पर बताया कि अध्यापक लगातार परेशान कर रहा है। जब इस बारे में प्रधानाचार्य से बात करने की कोशिश की तो स्टाफ ने मोबाइल नंबर देने से मना कर दिया। किसी तरह से जब शिकायत प्रधानाचार्य तक पहुंचाई तो लिखित शिकायत लेकर आने को कहा।

आरोप लगाया कि प्रधानाचार्य भी अध्यापक का पक्ष ले रहे हैं। थक हारकर एमडी से बात करने की कोशिश की तो मोबाइल नंबर बंद आ रहा था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

By DTI