हरिद्वार, हर्षिता। हरिद्वार स्थित श्री बालाजी ज्वेलर्स में दिनदहाड़े हुई पांच करोड़ रुपये की डकैती में बदमाशों को पकड़ने और घटना के राजफाश की कमान स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को सौंप दी गई है।

अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) एपी अंशुमान ने निर्देश दिए हैं कि एसटीएफ हरिद्वार पुलिस के साथ संयुक्त रूप से कार्रवाई करे और घटना का शीघ्र पर्दाफाश करे। साथ ही ज्वालापुर कोतवाली की गश्त चीता व पुलिस पिकेट की लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों को लेकर भी एडीजी गंभीर दिखे और एसपी सिटी हरिद्वार को इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि दिनदहाड़े श्रीबालाजी ज्वैलर्स शोरूम में डकैती चिंतनीय है। घटना पुलिस की नाकामयाबी को दर्शाता है। पुलिस का खौफ अपराधियों में कम हो रहा है। किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस का नकारापन झलक रहा है। लूट, डकैती की घटनाओं की रोकथाम के लिए सरकार को काम करना चाहिए। पुलिस प्रशासन क्या कर रहा है। अधिकारी क्या कर रहे हैं, यह सरकार को देखना चाहिए।

सांसद त्रिवेंद्र ने बुधवार को रानीपुर मोड़ बालाजी ज्वैलर्स के शोरूम में जाकर डकैती की घटना की जानकारी ली। उन्होंने पत्रकारों से वार्ता में कहा कि एसएसर्प लेख कड़े शब्दों में डकैती का सभी माल बरामद करने के निर्देश दिए हैं। दोपहर के समय शोरूम को हथियार बंद बदमाश घुसे और सब कुछ लूट कर ले गए। दिनदहाड़े डकैती चिंता का विषय है। जानकारी मिली है कि बदमाशों ने फायरिंग भी की।

By DTI