हरिद्वार,डीटी आई न्यूज़।सिडकुल की यूनीलीवर कंपनी से करीब सवा करोड़ के सामान से लदे ट्रक को हरिद्वार रुड़की मार्ग पर हथियारबंद बदमाशों ने चालक को अगवा कर लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद चालक के हाथ बांधकर उसे ट्रक में छोड़कर बदमाश फरार होने में कामयाब रहे। सवा करोड़ के सामान की लूट की वारदात से बहादराबाद पुलिस के होश उड़ गए। दिन भर माल लूटकर फरार हुए बदमाशों की धरपकड़ में पुलिस जुटी हुई थी।


घटना देर रात पतंजलि योगपीठ के पास हाईवे पर घटित हुई। सिडकुल की हिन्दुस्तान यूनीलीवर कंपनी से करीब सवा करोड़ का सामान लेकर ट्रक चालक राजेश निवासी चितिशापुर हुसैनगंज फतेहपुर हरियाणा के हसनगढ़ के लिए चला था। आरोप है कि पतंजलि योगपीठ के पास पहुंचते ही एक कार ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया।

कार सवार हथियार बंद चार युवकों ने उसे गन प्वाइंट पर ले लिया। फिर युवक उसके ट्रक में सवार हो गए। आरोप है कि वह उसे अपने साथ लेकर घूमाते रहे, फिर किसी सुनसान स्थान पर दूसरे ट्रक में माल शिफ्ट कर दिया। सुबह करीब छह बजे उसे मंगलौर बाईपास पर हाथ बांधकर ट्रक में छोड़कर फरार हो गए। जैसे तैसे हाथ खोलने में कामयाब रहे ड्राइवर ने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया।

लूट की सूचना मिलने पर पुलिस के होश फाख्ता हो गए। एसओ संजीव थपलियाल तुरंत ही पुलिस टीम लेकर मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया, लेकिन कुछ अता पता नहीं चल सका। एसओ संजीव थपलियाल ने बताया कि चालक ने घटना की सूचना सुबह नौ बजे दी है। हर पहलू पर गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। बताया कि ड्राइवर को यह पता नहीं है कि आखिर सामान को किस स्थान पर शिफ्ट किया गया है और न ही बदमाशों का हुलिया बता पा रहा है।

By DTI

error: Content is protected !!